ऐसी महिलाओं से सेक्स करने पर लगी पाबंदी, इस देश ने बदले संबंध बनाने के नियम | Restrictions on sex with such women, this country changed the rules of making relations

ऐसी महिलाओं से सेक्स करने पर लगी पाबंदी, इस देश ने बदले संबंध बनाने के नियम

ऐसी महिलाओं से सेक्स करने पर लगी पाबंदी, इस देश ने बदले संबंध बनाने के नियम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 8, 2021/4:01 pm IST

ब्रिटेन: कोरोना ने दुनियाभर में जबकर तबाही मचाई है, कोरोना के संक्रमण को देखते हुए कई देशों ने लॉकडाउन कर दिया था। साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करने का निर्देश दिया गया था। हालांकि लॉकडाउन के चलते लोगों की जीवनशैली में बदलाव आए। वहीं, यूके में लॉकडाउन के नियम इतने सख्त थे कि 10 में से 6 लोग सेक्स से वंचित रह गए।

Read More: सेक्स वर्कर्स को मिली काम करने की इजाजत, सेफ सेक्स पोजीशन को लेकर स…

द डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जो स्थिति उनके लिए और भी विकट है, वह है ब्रिटेन सरकार की नई गाइडलाइन। जी हां, ब्रिटिश सरकार की नई गाइडलाइन के अनुसार, अलग-अलग घरों में रहने वाले दो लोगों को किसी भी निजी स्थान पर इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है और जो व्यक्ति साथ नहीं रहता है उसके साथ सेक्स करना आज से अवैध माना जाएगा।

Read More: दर्द से कराहने लगी मिया खलीफा, जानिए पोज देते वक्त ऐसा क्या हुआ

यूके सरकार की ओर से जारी नई गाइडलाइन के अनुसार कोई भी व्यक्ति प्राइवेट प्लेस पर होने वाले कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सकेंगे। बताया गया कि पहले जारी किए गए निर्देश में इन बातों का उल्लेख नहीं किया गया था। रिपोर्ट में एक अध्ययन का हवाला दिया गया है, जिसमें कहा गया था कि ब्रिटेन के सिर्फ 39.9 फीसदी वयस्क कोरोना वायरस संकट के दौरान सेक्सुअली एक्टिव रहे हैं। ऐसे में सरकार की नई गाइडलाइन और सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों ने लोगों की लव लाइफ को बड़ा झटका दिया है।

Read More: सुहागरात पर भारतीय कपल्स सबसे पहले करते हैं ये काम