खुलासा! ​पति के जैसे प्रेमी देवर को भी घर में दफनाना चाहती थी महिला, नाबालिग बच्चों ने भी देखा था पिता का LIVE मर्डर | Revealed! Like the husband, the woman wanted to bury the brother-in-law in the house, the minor children also saw the father's LIVE murder.

खुलासा! ​पति के जैसे प्रेमी देवर को भी घर में दफनाना चाहती थी महिला, नाबालिग बच्चों ने भी देखा था पिता का LIVE मर्डर

खुलासा! ​पति के जैसे प्रेमी देवर को भी घर में दफनाना चाहती थी महिला, नाबालिग बच्चों ने भी देखा था पिता का LIVE मर्डर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : May 30, 2021/12:23 pm IST

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र के दामखेड़ा में पहले पति फिर देवर की हत्या करने वाली उर्मिला देवर से प्रेमी बने कथित पति को अपने पति रंजीत की तरह घर के अंदर जमीन में कब्र खोदकर दफनाना चाहती थी…..एसपी सांई कृष्णा थोटा के मुताबिक उर्मिला ने इसके बारे में सोचा भी था….लेकिन किराएदारों ने पूरा झगड़ा देख लिया था….ऐसे में उसे लगा कि अगर प्रेमी देवर मोहन गायब हुआ… तो पुलिस उससे ही पूछताछ करेगी….इसलिए उसने उसे बाहर फेंकवा दिया। 

ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को जल्द मिले…

इन दोनों हत्याकांड में सबसे चौकाने वाली बात यह है कि उर्मिला के दोनों नाबालिग बेटा-बेटी भी पिता की मौत के राजदार थे…..दोनों बेटा-बेटी की आंखों के सामने ही मां उर्मिला और चाचा मोहन ने मिलकर गला घोंटकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर मार डाला था…..लेकिन दोनों भाई-बहन पिता की मौत का रहस्य बरकरार बनाए रखे….यह सनसनीखेज खुलासा उर्मिला ने पुलिस पूछताछ में किया है…पति की हत्या के बाद वह मोहन के साथ ही रहने लगी थी…लेकिन मोहन अब किसी और महिला के साथ रहना चाहता था…इसे लेकर उनके बीच विवाद भी होने लगे थे…इस कारण उसने मोहन को भी मार डाला। 

ये भी पढ़ें: बैंकिंग से लेकर LPG गैस तक.. एक जून से बदल जाएंगे य…

इस बार उसके नाबालिग बेटा-बेटी और पड़ौसी राजेश ने मदद की….उर्मिला ने बताया उसके और मोहन के अवैध संबंधों के बारे में पति रंजीत को पता चल गया था…इस कारण रंजीत की हत्या कर दी थी…पति की मौत के दौरान बेटा 9 साल और बेटी 11 साल की थी…उसके बाद उर्मिला और देवर मोहन बच्चों को पिता की कब्र दिखाकर डराते धमकाते थे कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो उन्हें भी इसी तरह दफना देंगे…इस कारण बच्चे घर में ही रहते थे। 

ये भी पढ़ें: PM मोदी के 7 साल: सीएम शिवराज बोले ‘जब भी समस्या आई…

अब उर्मिला की उम्र करीब 32 साल की है…उसकी बेटी 16 और बेटा 14 साल का है…शादी के कुछ साल बाद ही उसके 25 साल के देवर मोहन से अवैध संबंध हो गए थे…मोहन उससे करीब 7 साल छोटा था…फिलहाल पुलिस ने उर्मिला और उसके दोनों नाबालिग बेटा-बेटी के साथ पड़ौसी राजेश के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/C2kX2sTAkpE” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>