अब दूल्हा-दुल्हन नहीं ले पाएंगे सात फेरे, जिला प्रशासन ने लगाया शादी समारोह पर प्रतिबंध | Rewa District Administration Issued order to ban Wedding functions

अब दूल्हा-दुल्हन नहीं ले पाएंगे सात फेरे, जिला प्रशासन ने लगाया शादी समारोह पर प्रतिबंध

अब दूल्हा-दुल्हन नहीं ले पाएंगे सात फेरे, जिला प्रशासन ने लगाया शादी समारोह पर प्रतिबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 22, 2021/4:10 pm IST

रीवाः प्रदेश में कोरोना के संक्रमण को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। हालात ऐसे हैं कि नए संक्रमितों और मौत के आंकड़ों ने अस्पताल और श्मशान घाटों की व्यवस्था बिगाड़ दी है। हालात को देखते हुए कई शहारों में लाॅकडाउन लगा दिया गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि रीवा जिला प्रशासन ने वैवाहिक कार्यक्रमों में लगा पूर्णत प्रतिबंध लगा दिया है। बता दें कि जिले में आए दिन 30 से अधिक मरीजों की पुष्टि हो रही है।

Read More: पीएम मोदी ने कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर बुलाई हाई लेवल मीटिंग, हो सकता है बड़ा फैसला

जिला प्रशासन की ओर से जारी निर्देश के अनुसार जिले में आगामी आदेश तक सांस्कृतिक, सामाजिक और वैवाहिक कार्यक्रम प्रतिबंधित रहेगा। बता दें कि प्रदेश में आज भी 12 हजार 384 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है और 9 हजार 620 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। जबकि आज मृतकों का आंकड़ा 75 है।

Read More: जिसने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है, उनकी संक्रमित होने के बाद भी नहीं होगी मौतः मंत्री हरदीप सिंह डंग 

12 हजार 384 नए मरीजों की पुष्टि के बाद अब प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 4 लाख 59 हजार 195 हो गया है। जबकि रिकवर होने वालों की संख्या 3 लाख 69 हजार 375 है। जबकि 4 हजार 863 की मौत हो चुकी है। वहीं, 84 हजार 957 लोगों का उपचार अभी जारी है।

Read More: बंगाल में दोपहर 3.45 बजे 70.42 फीसदी वोटिंग, छठे चरण का मतदान जारी

 
Flowers