'सड़क 2' के ट्रेलर को मिले करीब 70 लाख से ज्यादा डिसलाइक्स, बौखलाईं पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात | 'Road 2' trailer gets more than 70 lakh dislikes, Pooja Bhatt tweeted and said this big thing

‘सड़क 2’ के ट्रेलर को मिले करीब 70 लाख से ज्यादा डिसलाइक्स, बौखलाईं पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

'सड़क 2' के ट्रेलर को मिले करीब 70 लाख से ज्यादा डिसलाइक्स, बौखलाईं पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:38 am IST

मुंबई। आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर सड़क 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। लेकिन इस ट्रेलर ने रिलीज के बाद डिसलाइक का नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। आपको जानकार हैरानी होगी कि फिल्म सड़क 2 को अब तक 70 लाख से ज्यादा डिसलाइक्स कर चुके हैं।

Read More News:  सोनू सूद ने की गरीब लड़की की मदद, एक्सीडेंट में टूट गया था घुटना, ट्रेन बुक कराने से लेकर ऑपरेशन तक उठाया पूरा खर्च

इस ट्रेलर को एक करोड़ 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं कमेंट्स देखें तो आलिया पर नेपोटिज्म को लेकर जमकर निशाना साधा जा रहा है। इधर ट्रेलर के प्लाफ होने से बौखलाईं पूजा भट्ट ने ट्वीट कर ट्रेलर को नकारने वालों को करारा जवाब दिया है।

Read More News: सीएम शिवराज ने कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर जताया दुख, रमन सिंह की धर्मपत्नी वीणा देवी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘नफरत, बहस, बदनाम, झूठ, बॉयकॉट’, भागो, Unfriend.Trend, सबसे ऊपर? क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक मेजबान होने के लिए क्या करना चाहिए।’ पूजा भट्ट का ये ट्वीट देख कर लग रहा है कि फिल्म के ट्रेलर पर जो रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे वो काफी खफा हैं।

Read More News:  घर में घुसकर 3 बदमाशों ने की हॉस्टल संचालक की हत्या, किराए से कमरा लेने के बहाने पहुंचे थे हत्यारे

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा पुरजोर तरीके से उठा है। इसके चलते लोगों का गुस्सा करण जौहर, सलमान खान जैसे सेलिब्रिटी पर तो फूटा ही है, आलिया भट्ट और उनके परिवार वालों पर भी परिवारवाद फैलाने का आरोप लगा है। आलम यह है कि लोग सड़क 2 पर इसका असर दिख रहा है।

महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही सड़क 2 आलिया के लिए बड़ी फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म के जरिए आलिया ने पहली बार अपने पिता संग काम किया है लेकिन लगता है उनका ये काम नेपोटिज्म की भेंट चढ़ने वाला है।

Read More News: पुलिस के लिए जनता के मन में सम्मान और अपराधियों के मन में हो भय: गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू

 
Flowers