लंबे छक्के लगाने वाले पंत के चैलेंज पर रोहित शर्मा का जवाब, बोले- 1 साल खेलते नहीं हुआ.. | Rohit Sharma's answer to Pant's challenge for long sixes, said - 1 year did not play ..

लंबे छक्के लगाने वाले पंत के चैलेंज पर रोहित शर्मा का जवाब, बोले- 1 साल खेलते नहीं हुआ..

लंबे छक्के लगाने वाले पंत के चैलेंज पर रोहित शर्मा का जवाब, बोले- 1 साल खेलते नहीं हुआ..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : April 2, 2020/12:21 pm IST

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान नेता, अभिनेता और खिलाड़ी सभी घर पर आराम फरमा रहे हैं। घर बैठे करे भी तो क्या। सोशल मीडिया में क्रिकेटर्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

पढ़ें- कोरोना का असर: रद्द हो सकता है IPL 2020, लॉकडाउन खत्म होने के बाद होगी बैठक

 

बुधवार को क्रिकेट खिलाड़ियों के चैटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। चैटिंग के दौरान जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा को ऋषभ पंत की ओर से छक्का लगाने का चैलेंज दिया। इस पर रोहित ने कहा कि उसे अभी खेलते हुए एक साल हुआ नहीं और चुनौती दे रहा है।

पढ़ें- क्रिकेटर रवींद्र जडेजा​ इन दिनों पूरा कर रहे हैं अपना पसंदीदा ये शौ…

वायरल वीडियो में बुमराह ने रोहित से कहा, ऋषभ पंत आपको सबसे लंबा छक्का मारने का चैलेंज करना चाहता है। यह सुनकर रोहित हैरानी से पूछते हैं, कौन… पंत ऐसा बोल रहा है। बुमराह ने कहा, वह चैलेंज करना चाहता है। इस पर रोहित ने कहा, एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलते हुए, छक्के का कॉम्पिटीशन कर रहा है।

पढ़ें- विश्व चैंपियन बॉक्सर का विवादित वीडियो, लॉकडाउन में पत्नी या गर्लफ्…

कोरोना वायरस के कारण 14 अप्रैल तक 21 दिन का लॉकडाउन किया है। साथ ही 15 अप्रैल तक वीजा प्रतिबंध भी लगाया है। इसी के चलते बीसीसीआई ने 29 अप्रैल से शुरू होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है। टूर्नामेंट पर अब भी खतरा मंडरा रहा है।