RSS के प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा- मुस्लिम महिलाओं को बुरी प्रथा से मुक्ति मिल गई, जानिए धारा 370 पर क्या कहा? | RSS pracharak Indresh Kumar said, Muslim women got rid of bad practices, know what is said on Article 370?

RSS के प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा- मुस्लिम महिलाओं को बुरी प्रथा से मुक्ति मिल गई, जानिए धारा 370 पर क्या कहा?

RSS के प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा- मुस्लिम महिलाओं को बुरी प्रथा से मुक्ति मिल गई, जानिए धारा 370 पर क्या कहा?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 31, 2019/6:40 am IST

भोपाल कश्मीर मामले पर RSS ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करते हुए RSS के प्रचारक इंद्रेश कुमार (Indresh Kumar RSS)ने कहा है कि मंगलवार की महाशिवरात्रि ऐतिहासिक थी। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को एक बुरी प्रथा से मुक्ति मिल गई है। इंद्रेश कुमार ने कहा कि ये काम RSS ने शुरू किया था, इसलिसे संघ के लिए खुशी की बात है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री कमलनाथ की राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात, प्रदेश की राजनीतिक हालात को लेकर 

इसके साथ ही संघ के नेता ने कहा कि धारा 370 और 35 A को हटाने का मन केंद्र सरकार ने बना लिया है बस घाटी का तापमान नियंत्रण रखना है, जिसकी कोशिश हो रही है। वहीं 370 और 35 A अपनी अंतिम सांसे गिन रही है। उन्होंने कहा कि ये धाराएं हटना तय है इसका प्रतीक्षा करिए, जल्द हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: राजधानी में 24 घंटे की तेज बारिश ने पिछले तीन साल का तोड़ा रिकॉर्ड, जानिए

इंद्रेश कुमार ने कहा है कि शिवरात्रि करोड़ों मुस्लिम महिलाओं के लिए खुश खबरी लेकर आई है (rss reaction on triple talaq )। भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Bhopal MP Pragya Singh Thakur) को लेकर कहा कि मैं उनका सम्मान करता हूं, और उन्होंने माफी मांग ली है। अब इस मामले को तूल देने का कोई मतलब नहीं है।