Sadhvi Pragya Thakur said: "There is no Hindutva in the life of Digvijay Singh" | साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- 'दिग्विजय सिंह के जीवन में हिन्दुत्व नहीं'

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- 'दिग्विजय सिंह के जीवन में हिन्दुत्व नहीं'

Reported By: Rakesh Chaturvedi, Edited By: Vivek Mishra

Published on 21 Apr 2019 11:56 AM, Updated On 21 Apr 2019 11:56 AM

भोपाल। सियासी हलचल के बीच भोपाल से बीजेपी प्रत्यशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का एक और बयान सामने आया है। चुनाव आयोग से नोटिस मिलने के अगले दिन साध्वी ने फिर कहा हां मैं अपनी बात पर अडिग हूं, उन्होंने कहा मैं धर्म की बात कर रही हूं।

ये भी पढ़ें: RBI ने इस खबर को बताया गलत, कहा- किसी प्रकार का नहीं हुआ बदलाव

साध्वी ने दावा करते हुए कहा है कि वे अयोध्या में भव्य मंदिर बनवाएंगी, इसके लिए उन्हें कोई नहीं रोक सकता। जब साध्वी से पूछा गया इस मामले में निर्वाचन आयोग ने आपको नोटिस जारी कर चुका है। तो साध्वी का कहना था कि आयोग से मुझे हेमंत करकरे और मस्जिद मामले में दो नोटिस मिले है, और वे इस नोटिस का जल्द जवाब देने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें: 'होशंगाबाद इलेक्शन' नाम से मोबाइल ऐप, जानिए क्या है खासियत

दिग्विजय के हिन्दुत्व वाले बयान पर निशाना साधते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि दिग्विजय सिंह के जीवन में हिन्दुत्व नहीं है, इसलिए उनकी डिक्शनरी में भी हिन्दुत्व नहीं है। वहीं रोड-शो के लिए वाहन की अनुमति नहीं मिलने के मामले में साध्वी ने कहा कि अनुमति इसलिए नहीं दी जा रही है क्योंकि विपक्ष को भय है कि मैं जनता की बीच पहुंच गई तो उनका सब कुछ खत्म हो जाएगा।

 

Web Title : Sadhvi Pragya Thakur said: "There is no Hindutva in the life of Digvijay Singh"

जरूर देखिये