Watch Video: सलमान खान ने शादी को लेकर कही ये बड़ी बात, सामने खड़ी थी कटरीना कैफ

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 04 Jun 2019 08:24 PM, Updated On 04 Jun 2019 08:12 PM

मुंबई: स्टारडम और स्टारपॉवर सब कुछ तो है सलमन खान के पास बस कमी है तो इनकी लाइफ पार्टनर की। सल्लू की शादी इंतजार करते करते फैन्स बूढ़े हो रहे हैं, लेकिन शादी की बात निकलते ही सलमान उस पर फनी रिएक्शन देते हैं। एक वक्त पर तो सलमान की शादी का सवाल नेशनल मुद्दा तक बन चुका था। भई जब जब सलमान खान की कोई फिल्म आती है, तो प्रमोशन के दौरान एक सवाल जरूर पूछा जाता है कि आप शादी कब करेंगे। कपिल शर्मा ने भी सलमान से नहीं बल्कि कटरीना कैफ से यही सवाल पूछा था, कि सलमान खान शादी कब करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा इसका सिर्फ लोगों के पास है एक भगवान और दूसरा सलमान के पास।

Read More: अटल नगर का नाम अब सरकारी रिकॉर्ड में नवा रायपुर, साइन बोर्ड नए नाम से ही लगेंगे

कुछ वक्त पहले सलमान खान ने कहा था कि वो बच्चा तो चाहते हैं, लेकिन उसकी मां नहीं चाहिए क्योंकि उसकी फैमिली में बच्चा की केयर करने वाले बहुत लोग हैं। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान सेरोगेसी के जरिए पापा बनने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी ऐसा कुछ उन्होंने कहा नहीं है और देखिए हाल ही में प्रमोशन के दौरान अब एक बार फिर सलमान खान ने शादी पर कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनकर कई फैन्स निराश हो सकते हैं।

Read More: गिरिराज सिंह को अमित शाह की सलाह, कहा- बयानबाजी से बचें

दरअसल एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कंपर्म किया है कि उन्हें शादी पर भरोसा नहीं है उनके लिए शादी एक खत्म हो रही पसंपरा है। ये बयान सुनकर हर कोई हैरान है। जहां लोग आए दिन अपनी शादी को लेकर खबरों बने रहते हैं, तो वहीं सलमान खान को शादी एक खत्म हो रही परंपरा लगती है। सलमान खान ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि ''मुझे शादी जैसी संस्था में विश्वास नही है समय के साथ समाज से शादी का कॉन्सेप्ट कम होते जा रहा है'' ''मुझे शादी के बजाय फ्रेंडशिप पर भरोसा है ''

सरकारी कर्मचारियों को तोहफा, इसी माह किया जाएगा 7वें वेतनमान....

तो क्या सलमान लगातार टूटती शादियों से दुखी हैं। अब देखिए ना शादी को लेकर आए दिन स्टार्स के बीच अनबन और तलाक खबरें सुनने को मिलती रहती है। खुद सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने भी सालों तलाक ले लिया। तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ रहा है, जिससे खान फैमिली और खुद सलमान खान बेहद नाराज हैं। भई सलमान खान भी ब्रेकअप का दर्द झेल चुके हैं। वो भी एक दो बार नहीं बल्कि पांच छह बार। वहीं, कटरीना कैफ का भी दो बार बिग ब्रेकअप तक हो चुका है। एक बार खुद सलमान खान के साथ और दूसरा रणबीर कपूर के साथ। हालांकि आज वो सलमान खान के साथ फिर से हैं एक अच्छी दोस्त बनकर खड़ी हैं, लेकिन सलमान से शादी का उनका कोई इरादा नहीं है। क्योंकि वो उन्हें एक बार रिजेक्ट कर चुकी हैं। इसका दर्द भी सलमान को आज भी है, लेकिन दोस्त वो पहले भी थीं और आज भी हैं। ऐसे में सलमान खान को लगता है कि फ्रेंडशिप ही सही है।

Web Title : Salman khan's statement on marriage

जरूर देखिये