सैलून संचालक ने किया रिसेप्शनिस्ट का बलात्कार, पत्नी और दोस्त ने दिया घिनौनी करतूत को अंजाम देने में साथ | saloon owner attempt rape with receptionist

सैलून संचालक ने किया रिसेप्शनिस्ट का बलात्कार, पत्नी और दोस्त ने दिया घिनौनी करतूत को अंजाम देने में साथ

सैलून संचालक ने किया रिसेप्शनिस्ट का बलात्कार, पत्नी और दोस्त ने दिया घिनौनी करतूत को अंजाम देने में साथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : January 20, 2020/1:37 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में लगातार अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है। अपराध के मामले में जहां, लूट और चोरी जैसी घटनाएं आए दिन हो रहे हैं, वहीं रेप के मामले भी आए दिन सामने आ रहे हैं। ऐसा ही मामला रविवार को राजधानी रायपुर से सामने आया है, जहां एक सेलून सचालक ने अपनी पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर एक युवती का रेप किया है। बताया जा रहा है कि युवती सेलून में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। फिलहाल मामले में पु​लिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: रक्षक ही बना भक्षक, महिला ने पुलिस आरक्षक के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

मिली जानकारी के अनुसार उत्तम सेन और अनिल गुप्ता राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्टाइलिश गुरु के नाम से सैलून का संचालन करते हैं। वहीं, पीड़ित युवती ने कुछ दिनों पहले ही स्टाइलिश गुरु सेलून में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी ज्वॉइन किया था। इसके बाद उत्तम और अनिल युवती से लगातार छेड़छाड़ करते रहे। पीड़िता ने आरोपी उत्तम की पत्नी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि सैलून में बाथरूम की व्यवस्था ना होने पर युवती को आरोपी उत्तम सेन के घर जाकर बाथरूम का इस्तेमाल करना पड़ता था,जो कि सैलून के नज़दीक स्थित है। युवती के घर जाने पर उत्तम की पत्नी हिना सेन युवती से अश्लील हरकतें करती।

Read More: ईवीएम से चुनी सरकार को नहीं है मशीन प्रणाली पर भरोसा, केंद्रीय मंत्री ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना

पीड़िता ने बताया कि घटना 9 जनवरी का है। युवती रोजना की तरह आज भी बाथरूम का इस्तेमाल करने उत्तम के घर पहुंची थी। इस दौरान उत्तम और हिना दोनों वहां मौजूद थे। पीड़िता जैसे ही बाथरूम के अंदर गई, हिना घर का दरवाजा बाहर से बंद कर वहां से चली गई। इसके बाद उत्तम ने पीड़िता के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। इसके साथ ही उत्तम ने युवती को धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को इस बात को जानाकरी दी तो जान से हाथ धो बैठोगे। पीड़िता का कहना है कि इस घटना की प्लानिंग दोनों पति पत्नी ने पहले ही कर ली थी।

Read More: टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम की साल की पहली वनडे सीरीज, रोहित ने खेली शानदार शतकीय पारी

 
Flowers