प्रदेश में 1 अप्रैल से नहीं खुलेंगे स्कूल, कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री ने दिए संकेत | Schools will not open in the state from April 1, given the signs of Corona infection, the Chief Minister gave indications

प्रदेश में 1 अप्रैल से नहीं खुलेंगे स्कूल, कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

प्रदेश में 1 अप्रैल से नहीं खुलेंगे स्कूल, कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 21, 2021/7:30 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में 1 अप्रैल से स्कूल नहीं खुलेंगे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसके संकेत दिए हैं, शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए ऐसी परिस्थिति में स्कूल नहीं खोले जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: स्कूलों को 22 मार्च से बंद करने का आदेश, बिगड़ते हालात को देखते हुए इस राज्य …

बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण राज्य सरकार फिर से एक बड़ा फैसला लेने जा रही है, जिसमें फिर से स्कूलों को पूरी तरह से बंद किया जा सकता है, सीएम शिवराज ने ​इसके संकेत दे दिए हैं। मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में जैसे कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। लगातार कोरोना केस में बढ़ोतरी हो रही है। ऐसी परिस्थिति में स्कूल को खोला जाना सही नहीं है।

ये भी पढ़ें: फीस नहीं देने वाले पालकों के खिलाफ एक्शन में निजी स्कूल, शिक्षा विभ…

वही बढ़ते पॉजिटिव केस पर बड़ा बयान देते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि 23 मार्च से प्रदेश में कोरोना के लिए अभियान चलाया जाएगा। जहां सभी शहरों में सायरन बजाया जाएगा। वही सुबह 11:00 बजे 2 मिनट के लिए जो जहां खड़ा है। वही रुकेगा। वही मास्क पहनने के संकल्प लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: GATE-2021 में रायपुर की विधुश्री पांडेय ने हासिल किया 510 रैंक, NIT…

इतना ही नहीं शिवराज ने कहा कि वह खुद सोशल डिस्टेंसिंग के मार्क और गोले बनाने के लिए निकलेंगे। जबकि शाम 7:00 बजे शहरों में दोबारा सायरन बजेगा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कल क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में होली को लेकर भी बैठक की जाएगी। जहां मेरी होली-मेरे घर का नारा दिया जा सकता है। बढ़ते संक्रमण में होली बाहर नहीं खेली जाएगी।