सिंधिया ने बाढ़ प्रभावित किसानों के लिए अपनी ही सरकार से मांगी मदद, कहा- कोई सर्वे की जरूरत नहीं | Scindia sought help from his own government for flood affected farmers Said - no survey needed

सिंधिया ने बाढ़ प्रभावित किसानों के लिए अपनी ही सरकार से मांगी मदद, कहा- कोई सर्वे की जरूरत नहीं

सिंधिया ने बाढ़ प्रभावित किसानों के लिए अपनी ही सरकार से मांगी मदद, कहा- कोई सर्वे की जरूरत नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 25, 2019/5:49 am IST

ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश सरकार से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों को जल्द से जल्द राहत दिए जाने की मांग की है। सिंधिया ने कहा कि मंदसौर, नीमच का मैंने दौरा किया है, वहां के हालात बहुत खराब हैं, कोई सर्वे की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें- भूपेश कैबिनेट का बड़ा फैसला, तीन दिन का होगा राज्योत्सव, साइंस कॉले…

सिंधिया ने कहा कि मंदसौर, नीमच में 100% फसलों को नुकसान हुआ है, इसलिए सरकार को जल्द मुआवजा देना चाहिए।  10 से 12 फुट तक खेतों में पानी भर गया था, जिससे पूरी फसलें नष्ट हो गई हैं। सिंधिया ने कहा कि वे आज मुरैना की तहसीलों के दौरे पर हैं, वहां भी स्थिति को देखेंगे, उसके बाद ही इन क्षेत्रों के विषय में कुछ बोलेंगे।

ये भी पढ़ें- हनी ट्रैप मामले की आरोपी आरती दयाल को लेकर बड़ा खुलासा, इस अधिवक्ता…

सिंधिया ने स्पष्ट किया कि वे किसी अन्य मुद्दे पर बात नहीं करेंगे, सिर्फ किसानों के मुद्दे पर ही बात करने के लिए वे यहां आएं हैं। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बाढ़ प्रभावित मंदसौर, नीमच का दौरा किया है, जिसके बाद उन्होंने अपनी ही सरकार से जल्द राहत देने की मांग की है।