बीजेपी विधायक की बांह पकड़कर बैठाया बस में, प्रदेश अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में ले जाया गया गुरुग्राम | Seated on the bus holding the hand of BJP MLA Taken in presence of senior leaders including state president in Gurugram

बीजेपी विधायक की बांह पकड़कर बैठाया बस में, प्रदेश अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में ले जाया गया गुरुग्राम

बीजेपी विधायक की बांह पकड़कर बैठाया बस में, प्रदेश अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में ले जाया गया गुरुग्राम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 11, 2020/3:34 am IST

भोपाल। सिंधिया और समर्थक विधायकों के इस्तीफे के बाद एमपी कांग्रेस में जो सियासी भूचाल आया है। मध्यप्रदेश की सियासी सूनामी में जोर आजमाइश के बीच इस वक्त की बड़ी खबर ये है कि भोपाल में विधायक दल की बैठक के बाद बीजेपी अपने 106 विधायकों को विशेष विमान से गुरुग्राम ले गई है।

ये भी पढ़ें- हर्षोल्लास के साथ पूरे देश में मनाई जा रही होली, प्रधानमंत्री नरेंद…

कांग्रेस बीजेपी में कोई सेंध न लगा सके, इसलिए बदले हालात में बीजेपी फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। दिल्ली पहुंचने के बाद सभी विधायकों को गुरुग्राम के मानेसर होटल में रखे जाने की जानकारी है। इसके पहले देर रात भोपाल में सभी विधायकों को कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष बस से एयरपोर्ट लाया गया।

 

ये भी पढ़ें- भारत में ‘कोरोना कमांडो’ कर सकेंगे मरीजों का इलाज, 1 महीने से चल रह…

एयरपोर्ट पर विधायक शरद कोल की बांह पकड़कर BJP नेता उन्हें ले जाते दिखे। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, कैलाश विजयवर्गीय और राकेश सिंह भी सभी विधायकों के साथ मौजूद थे। खबर है कि ये सभी विधायक 16 मार्च को विधानसभा सत्र की शुरूआत के दौरान ही भोपाल पहुंचेंगे। आज शिवराज सिंह भी दिल्ली जा सकते हैं।