प्रायमरी स्कूल के गार्ड ने 40 छात्रों और दो शिक्षकों पर चाकू से किया हमला, मची अफरातफरी | Security Guard of Primary School Deadly Attack on 40 Student and Two Teachers in China

प्रायमरी स्कूल के गार्ड ने 40 छात्रों और दो शिक्षकों पर चाकू से किया हमला, मची अफरातफरी

प्रायमरी स्कूल के गार्ड ने 40 छात्रों और दो शिक्षकों पर चाकू से किया हमला, मची अफरातफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 4, 2020/3:44 pm IST

बीजिंग: चीन से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल एक प्रायमरी स्कूल के सुरक्षा गार्ड ने स्कूल में वाले छात्र ने स्कूल के 40 छात्रों और दो शिक्षकों को चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इस घटना के बाद पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया है। हालांकि भी इस बात खुलासा नहीं हो पाया है कि गार्ड ने छात्रों को ही निशाना क्यों बनाया है।

Read More: वर्चुअल ग्लोबल वैक्सीन समिट को PM मोदी ने किया संबोधित, ‘गावी’ को दिए 15 मिलियन अमेरिकी डॉलर

इस खबर की जानकारी देते हुए चाइना के एक सरकारी समाचार पत्र ने बताया कि घटना गुआंगशी प्रांत के एक प्राइमरी स्कूल की है। जहां गुरुवार को प्रायमरी स्कूल का गार्ड अचानक क्लास में घूस आया। इसके बाद गार्ड ने अचानक छात्रों और शिक्षकों पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि जिन बच्चों पर हमला किया गया है, वो सिर्फ 6 साल से कम उम्र के हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ पुलिस के लिए गठन संकेत-प्रतीक को लागू करने के प्रस्ताव को मिली राज्य शासन की सहमति

इस घटना की जानकारी मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई कर रही है। वहीं दूसरी ओर घायल बच्चों और शिक्षकों को उपचार के लिए वजुहू सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Read More: CM बघेल ने पर्यटन राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल को लिखा पत्र, स्वदेश दर्शन योजना में स्वीकृति प्रदान करने का किया आग्रह

 
Flowers