जुड़वा बच्चों के निकले अलग-अलग पिता, डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट के बाद हुआ खुलासा | Separate father out of twins DNA test report revealed after

जुड़वा बच्चों के निकले अलग-अलग पिता, डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट के बाद हुआ खुलासा

जुड़वा बच्चों के निकले अलग-अलग पिता, डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट के बाद हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 27, 2019/12:47 pm IST

बीजिंग। चीन के झियामेन शहर में एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने ऐसे ट्विन्स को जन्म दिया, जिनके पिता अलग-अलग हैं। डीएनए टेस्ट में इस बात का खुलासा हुआ,जिसके बाद पूरी दुनिया में ये खबर तेजी से फैली। दरअसल महिला ने अपने पति को धोखा देकर किसी और के साथ रिलेशन बनाए थे। बच्चों का डीएनए टेस्ट से मामले के बारे में पता चला।

ये भी पढ़ें- जासूस सैटेलाइट को मार गिराता है एंटी सैटेलाइट वेपन.. जानें इसकी खासियत

चीन में कानून के मुताबिक नवजात बच्चों के नाम का रजिस्ट्रेशन के लिए उनकी डीएनए टेस्ट करवाया जाता है। चीनी दंपती भी इसी प्रक्रिया को पूरा करवाने के लिए पुलिस थाने गए थे। पुलिस ने बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया गया था, तब इस मामले का खुलासा हुआ ।

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने गिरिराज सिंह को दिया आश्वासन, बेगूसराय सीट पर हम सब आपके साथ

जुड़वा बच्चों का जन्म साल भर पहले हुआ था। जुड़वां बच्चों के पिता को इस बात की शंका थी कि उसका एक बेटा उसके जैसा नहीं दिखता है। उसने अपनी पत्नी को भी इस बारे में बताया था, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। बच्चों का पिता जब ट्विन्स को पुलिस थाने में रजिस्ट्रेशन कराने ले गया तब डीएनए टेस्ट की वजह से यह खुलासा हुआ कि इनमें से एक बच्चा उसका नहीं है। डीएनए टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद पत्नी ने ने भी अपनी गलती को मान ली है।

 
Flowers