एक जगह बैठकर कर रहे थे विवाद, लॉकडाउन के उल्लंघन पर कांग्रेस नेता सहित 7 सात लोग गिरफ्तार | Seven people, including Congress leader arrested for violating lockdown while sitting in one place

एक जगह बैठकर कर रहे थे विवाद, लॉकडाउन के उल्लंघन पर कांग्रेस नेता सहित 7 सात लोग गिरफ्तार

एक जगह बैठकर कर रहे थे विवाद, लॉकडाउन के उल्लंघन पर कांग्रेस नेता सहित 7 सात लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 12, 2020/6:57 am IST

कवर्धा। जिले में लाॅकडाउन के बाद भी गांव में बैठक कर आपस में वाद विवाद करने को लेकर सहसपुर लोहारा पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 144 उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों में एक व्यक्ति जिला कांग्रेस कमेटी कवर्धा का पूर्व मीडिया प्रभारी चोवाराम साहू भी है।

ये भी पढ़ें:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बनाई फीड द नीडी टीम, MP में एक करोड़ से ज्यादा लोगों को कराया…

सभी के खिलाफ लोहारा तहसीलदार की शिकायत पर आईपीसी की धारा 188 के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि ग्राम रक्से में शनिवार की शाम को कुछ लोग किसी बात को लेकर गांव के ही चौक में चर्चा कर रहे थे, इसी बीच आपस में विवाद शुरू हो गया। मामले की सूचना सहसपुर लोहारा तहसीलदार को दी गई।

ये भी पढ़ें: पुलिस और लूटपाट के आरोपी के बीच झड़प, टीआई सहित 7 पुलिस कर्मी घायल

सूचना के आधार पर तहसीलदार जब गांव पहुंची तब विवाद चल रहा था। जिसके बाद सहसपुर लोहारा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई, जिसके आधार पर जिला कांग्रेस कमेटी कवर्धा का पूर्व मीडिया प्रभारी चोवाराम साहू, कलेश कुमार, भुवनेश्वर साहू, प्रकाश खरे, अश्वनी कुमार, बलराम साहू एवं मोरज साहू के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर रिमांड पर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

 

 
Flowers