Bhilai Suicide News

Suicide News: अस्पताल में काम कर रहे युवक ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट बरामद, जानें पूरा मामला…

Bhilai Suicide News: अस्पताल में काम कर रहे युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस को सुसाइड नोट बरामद...

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 06:53 PM IST, Published Date : May 19, 2024/6:00 pm IST

Bhilai Suicide News: कोमल धनेसर/दुर्ग। भिलाई शहर से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां जामुल में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। जो भिलाई के सेक्टर 9 हॉस्पि​टल में ठेके का काम करता था। सुसाइड से पहले इस युवक ने एक सुसाइड नोट ​भी लिखा था, जिसमें उसने अपने इस खौफनाक कदम का कोई कारण नहीं बताया है।

Read more: IBC24 Fact Check: पश्चिम बंगाल में फर्जी वोटिंग के वीडियो को तेलंगाना का बताकर किया वायरल! जानें VIDEO के दावे की सच्चाई… 

जानें पूरा मामला

दरअसल, जामुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम ढौर के 24 साल के युवक भावेश निर्मलकर ने आज दोपहर को फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। वहीं मृतक का नाम भावेश निर्मलकर बताया जा रहा है। जो सेक्टर 9 हॉस्पिटल में ठेके पर काम करता था। मरने से पहले भावेश ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने मरने का कारण तो नहीं बताया।

Read more: BJP Leader Shazia Ilmi PC: ‘आम आदमी पार्टी का नाम आम अपराधी पार्टी होना चाहिए..’, भाजपा नेता ने AAP पर जमकर साधा निशाना 

Bhilai Suicide News: लेकिन अपनी नौकरी से मिलने वाली पीएफ और अन्य रकम को घरवालों को देने की बात लिखी है। जामुल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सुपेला अस्पताल भेज दिया। वहीं अब पुलिस युवक के आत्महत्या का कारण जानने जुट गई है।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp