होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महाराष्ट्र से लायी जाती ​थी लड़कियां, 2 युवतियों समेत 5 लोग गिरफ्तार | Sex racket busted in hotel, girls were brought from Maharashtra, 5 people including 2 girls arrested

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महाराष्ट्र से लायी जाती ​थी लड़कियां, 2 युवतियों समेत 5 लोग गिरफ्तार

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महाराष्ट्र से लायी जाती ​थी लड़कियां, 2 युवतियों समेत 5 लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 24, 2021/3:11 pm IST

वडोदरा। वडोदरा में पुलिस की एसओजी टीम ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है, एसओजी ने एक होटल पर छापा मारकर वहां से 2 लड़कियों को बरामद किया है, इसके अलावा 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस रैकेट को एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर चलाया जा रहा था।

ये भी पढ़ेंः किसानों के हित में सीएम भूपेश बघेल का निर्देश, कहा- खाद की जमाखोरी करने वालों को ब्लैक लिस्टेड करें

मामला वडोदरा के सयाजीगंज इलाके का है, पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम को खुफिया खबर मिली थी कि वडोदरा के एक होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, जिसके लिए महाराष्ट्र से युवतियों को लाया गया है, इसी सूचना के आधार पर एसओजी की टीम ने होटल में छापेमारी की और मौके से 2 लड़कियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः कश्मीरी नेताओं के साथ मोदी की बैठक खत्म, जम्मू-कश्म…

एसओजी के अधिकारियों ने बताया कि होटल में बाहर से युवतियों को लाकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का संचालन एस्कॉर्ट सर्विस के नाम हो रहा था, इसमें शामिल लड़कियां ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करती थी। इसके बाद अलग-अलग युवतियों की फोटो दिखाकर ग्राहकों को बुलाया जाता था।

ये भी पढ़ेंः काढ़ा पीने वालों को घेर रही अब ये समस्या, विटामिन C…

सूचना की पुष्टि के बाद एसओजी की टीम ने होटल के बाहर जाल बिछाया और मौका देखकर होटल में छापेमारी की, पुलिस को देख होटल में हड़कंप मच गया, छापेमारी के दौरान पुलिस ने 2 युवतियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसओजी की टीम अब बरामद की गई दोनों लेड़कियों से पूछताछ कर घटना की कड़ियों को जोड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस ये भी पता लगा रही है कि इस रैकेट में कितने और लोग शामिल हैं?