जामा मस्जिद के शाही इमाम ने SC के फैसले पर कही बड़ी बात, रिव्यु पिटीशन को लेकर भी दी अपनी राय | Shahi Imam of Jama Masjid said big thing on SC's decision Also gave his opinion about review petition

जामा मस्जिद के शाही इमाम ने SC के फैसले पर कही बड़ी बात, रिव्यु पिटीशन को लेकर भी दी अपनी राय

जामा मस्जिद के शाही इमाम ने SC के फैसले पर कही बड़ी बात, रिव्यु पिटीशन को लेकर भी दी अपनी राय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 9, 2019/11:10 am IST

नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को सदियों पुराने मामले में अपना ऐतिहासिक फैसला देते हुए कहा है कि राम जन्मभूमि में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाया जाए। कोर्ट ने कहा है कि ट्रस्ट बनाकर मंदिर का निर्माण करवाया जाएगा। केंद्र सरकार को तीन महीने के भीतर मंदिर निर्माण के लिए नियम बनाने को कहा गया है। वहीं, कोर्ट ने मुस्लिम पक्षकार को अन्य जगह पर 5 एकड़ जमीन देने और निर्मोही अखाड़ा की याचिका को खारिज करते हुए राम लला की सेवा का अधिकार देने से इंकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने बताया राममंदिर बनाने का ये रोडमैप, अयोध्या मामले क…

इस फैसले पर नई दिल्ली में स्थित जामा मस्जिद के शाही इमाम सैय्यद अहमद बुखारी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को स्वीकार करने की बात कही है। बुखारी ने कहा कि हमने हमेशा यह बात रखी है कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले को स्वीकार करेंगे। मुझे उम्मीद है कि देश विकास की ओर बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के फैसले पर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- सम्मान करत…

जामा मस्जिद के शाही इमाम सैय्यद अहमद बुखारी ने कहा कि जहां तक ​​पुनर्विचार याचिका दायर करने का सवाल है, मैं इससे सहमत नहीं हूं।

 
Flowers