दिल्ली हिंसा के दौरान फायरिंग करने वाला शाहरुख गिरफ्तार, पुलिस ने उत्तर प्रदेश से दबोचा | Shahrukh, the man in red t-shirt who had opened fire at police during violence in North East Delhi on 24th February, has been arrested

दिल्ली हिंसा के दौरान फायरिंग करने वाला शाहरुख गिरफ्तार, पुलिस ने उत्तर प्रदेश से दबोचा

दिल्ली हिंसा के दौरान फायरिंग करने वाला शाहरुख गिरफ्तार, पुलिस ने उत्तर प्रदेश से दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 3, 2020/10:01 am IST

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिसकर्मी पर बंदूक तानने वाले शाहरुख को पुलिस ने धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस शाहरुख को पनाह देने वालों की तलाश कर रही है।

Read More: दिल्ली हिंसा पर ईरान ने की टिप्पणी, भारत ने लगाई फटकार, कहा- मामले में दखल न दें

गौरतलब है कि दिल्ली हिंसा के दौरान 24 फरवरी को जाफराबाद इलाके में एक शख्स फायरिंग करते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ था। इस शख्स की पहचान उस्मानपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले शाहरुख के रूप में हुई थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद शाहरुख का पूरा परिवार अपना घर छोड़कर फरार हो गए थे। वहीं, पुलिस लगातार शाहरुख और उसके ​परिवार वालों की तलाश कर रही थी।

Read More: अधजली हालत में मिली रोजगार सहायक की लाश, अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

बताया गया कि 24 फरवरी को शाहरुख ने जाफराबाद इलाके में भड़की हिंसा के दौरान शाहरुख ने 8 राउंड फायरिंग की थी। इस दौरान शहरुख ने एक पुलिस कर्मी पर पिस्टल भी तान दिया था। इसके बाद शहरुख भीड़ की आड़ लेकर फरार हो गया था। इसी बीच क्राइम ब्रांच को खबर मिली कि शाहरुख शामली में छिपा है। इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस ने मिलकर शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: गौ वंश से भरे तीन ट्रक जब्त, इस समूह के लोगों ने पकड़ा, 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर पिस्टल तानी थी। दीपक दहिया ने बतायसा कि शाहरुख फायरिंग करते हुए आ रहा था। दूसरे लोगों पर फायरिंग न कर ​दे इसलिए दीपक उनके सामने आ गए। इसके बाद शाहरुख भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया।

Read More: CG BUDGET: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में 17 करोड़ की लागत से बनेगा जिला कार्यालय भवन