नया खुलासा, शरद पवार बोले- पीएम मोदी ने दिया था बड़ा प्रस्ताव, मैंने ठुकरा दिया और.. | Sharad Pawar said - PM Modi gave a big proposal, I turned down

नया खुलासा, शरद पवार बोले- पीएम मोदी ने दिया था बड़ा प्रस्ताव, मैंने ठुकरा दिया और..

नया खुलासा, शरद पवार बोले- पीएम मोदी ने दिया था बड़ा प्रस्ताव, मैंने ठुकरा दिया और..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 3, 2019/5:37 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर होने के बाद आखिरकार सरकार बन गई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री की शपथ ली। विधानसभा में भी कांग्रेस एनसीपी और शिवसेना ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया। महाराष्ट्र में राजनीति का महासंग्राम में किंगमेकर बनकर सामने आए शरद पवार ने अब नया खुलासा किया है।

Read More News:नासा ने खोज निकाला चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर का मलबा, कैश साइट की …

उन्होंने एक टीवी चैनल में इंटरव्यूव के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साथ काम करने उन्हें बड़ा प्रस्ताव दिया था, लेकिन मैंने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने ज्यादा कुछ नहीं कहा। लेकिन इस बयान से एक बार फिर से गठबंधन वाली पार्टी के सदस्यों के बीच अटकलें शुरू हो गई।

Read More News:अब किस पर करें भरोसा? सुरक्षित घर पहुंचाने के बहाने आरक्षक ने दोस्त…

इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा है कि पवार एक परिपक्व नेता हैं और नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री। इन दो बड़े नेताओं के बीच क्या चर्चा हुई, इसकी जानकारी मुझे नहीं है, लेकिन दो वरिष्ठ नेताओं के बीच हुई किसी बात की इस प्रकार खुलेआम चर्चा करना उचित है क्या? उन्होंने कहा कि शरद पवार द्वारा कही गई यह बात एकतरफा है। प्रधानमंत्री इस बात का खंडन करेंगे नहीं। इसलिए ऐसी बातों की सार्वजनिक रूप से चर्चा ही नहीं होनी चाहिए थी।

Read More News:मेटल और रेत परिवहन के लेकर गेमन इंडिया को 15.61 लाख का जुर्माना, खन…