शिखर धवन ने 'गब्बर' की स्टाइल में घोड़े पर बैठकर गेंदबाजों को ललकारा, "कितने बॉलर थे? गब्बर इज बैक..." | Shikhar Dhawan dodged the bowlers in the style of 'Gabbar', "How many bowlers were there? Gabbar is back ..."

शिखर धवन ने ‘गब्बर’ की स्टाइल में घोड़े पर बैठकर गेंदबाजों को ललकारा, “कितने बॉलर थे? गब्बर इज बैक…”

शिखर धवन ने 'गब्बर' की स्टाइल में घोड़े पर बैठकर गेंदबाजों को ललकारा, "कितने बॉलर थे? गब्बर इज बैक..."

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : February 23, 2020/6:29 pm IST

नई दिल्ली। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कंधे की चोट से उबर कर मैदान में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह कंधे में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड में दौरे से बाहर हो गए थे। पृथ्वी शॉ को उनकी जगह पर टीम में मौका दिया गया था। शिखर फिलहाल चोट से वापसी के लिए बेंगलुरु स्थित नैशनल क्रिकेट अकैडमी (NCA) में डेरा जमाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें:IND vs NZ: दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत 165 रन पर ऑल आउट, न्यूजीलैंड को 51 रनो…

धवन ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करके फिट होने के संकेत दिए, धवन ने फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा, उसकी चर्चा हो रही है, उन्होंने गेंदबाजों को ‘गब्बर’ की स्टाइल में चेतावनी दी है। शिखर धवन ने तेवर दिखाते हुए ‘गब्बर’ की स्टाइल में घोड़े पर बैठकर गेंदबाजों को ललकारा है। उन्होंने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कितने बॉलर थे? गब्बर इज बैक…”

ये भी पढ़ें: महिला T20 World Cup: भारत ने आस्ट्रेलिया को चित कर किया विजयी आगाज,…

धवन की वापसी अगले माह मार्च में दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में हो सकती है। शिखर ने आखिरी वनडे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, उसी दौरान वह चोटिल हो गए थे। धवन को उनके फैंस और टीम के साथी ‘गब्बर’ के नाम से बुलाते हैं, धवन ने अपने फोटो के कैप्शन से ‘शोले’ फिल्म के कालजयी डायलॉग की याद दिला दी है।

ये भी पढ़ें: Ind vs NZ: ताश के पत्ते के तरह उड़े भारतीय बल्लेबाज, कप्तान कोहली न…

1975 में आई ‘शोले’ फिल्म का ‘कितने आदमी थे’ डायलॉग बहुत मशहूर हुआ था, जिस अंदाज में धवन ने गेंदबाजों को चेतावनी दी, उससे तो यही लगता है कि गेंदबाजों की अब खैर नहीं। दिल्ली के इस ओपनर बल्लेबाज ने अब तक 136 वनडे मैचों की 133 पारियों में 5688 रन बनाए हैं जिसमें 17 शतक और 29 अर्धशतक शामिल हैं।

 
Flowers