IND vs NZ: दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत 165 रन पर ऑल आउट, न्यूजीलैंड को 51 रनों की बढ़त | Ind vs NZ test match: India all out for 165, New Zealand lead by 51 runs

IND vs NZ: दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत 165 रन पर ऑल आउट, न्यूजीलैंड को 51 रनों की बढ़त

IND vs NZ: दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत 165 रन पर ऑल आउट, न्यूजीलैंड को 51 रनों की बढ़त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : February 22, 2020/9:11 am IST

वेलिंगटन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त हो गया। खराब रोशनी के कारण खेल को जल्द ही समाप्त करना पड़ा। इससे पहले दिन की शुरुआत में भारत ने 122 रन से आगे खेलना शुरु किया और पूरी टीम 165 रन बनाकर आउट हो गई। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम ने बल्लेबाजी शुरू की। वहीं मेजबान टीम ने 51 रनों की बढ़त के साथ पांच विकेट के नुकसान पर 216 बनाए।

Read More News: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर किए लश्कर के दो आतंकी, बरामद ..

रिषभ पंत एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और अपने कल के निजी स्कोर में 9 रन जोड़कर 19 रन बनाकर आउट हो गए, भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने बनाए। न्यूजीलैंड के तरफ से डेब्यू करने वाले गेंदबाज कायेल जेमिसन और टीम साउदी ने 4-4 विकेट लिए।

Read More News: दिल्ली के सरकारी स्कूल का दौरा करेंगे ट्रंप-मेलानिया, लेकिन केजरीवा..

न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो पहला झटका टॉम लाथम के रूप में लगा जिसे इशांत शर्मा ने विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों कैच कराया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान केन विलियमसन ने शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक लगाया। रॉस टेलर ने विलियमसन का अच्छा साथ निभाया। दोनों के बीच 93 रनों की साझेदारी हुई।

Read More News: CAA-NPR पर कांग्रेस को झटका, उद्धव ठाकरे ने दिया मोदी का साथ, कहा- 

रॉस टेलर को इशांत शर्मा ने पुजारा के हाथों कैच कराया। टेलर ने 44 रनों की पारी खेली, विलियमसन अपने शतक की ओर बढ़ ही रहे थे कि शमी की गेंद पर जडेजा ने शानदार शानदार कैच लेकर विलियमसन को पैवेलियन भेज दिया, दूसरे दिन का खेल समाप्त होते तक न्यूजीलैंड 5 विकेट के नुकसान पर 216 रन बना लिए हैं। वेटलिंग 14 और कॉलिन डी ग्रैंडहोम 4 रन पर नाबाद है। भारत की ओर से इशांत शर्मा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए, शमी और अश्विन को एक-एक विकेट मिला।

Read More News: किसानों का धरना प्रदर्शन जारी, यात्रियों-छात्रों को उठाना पड़ रही प…