शिवराज ने की जनता से अपील, शेर बने कमलनाथ को फिर से चूहा बना दें | Shivraj appeals to the people Make Kamal Nath a rat again

शिवराज ने की जनता से अपील, शेर बने कमलनाथ को फिर से चूहा बना दें

शिवराज ने की जनता से अपील, शेर बने कमलनाथ को फिर से चूहा बना दें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 22, 2019/5:32 pm IST

मण्डला। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को जिले के बम्हनी, घुघरी, मोहगांव ओर निवास जनपद में ताबड़तोड़ जनसभाएं की और बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते को जिताने जनता से अपील की । हालांकि पूर्व सीएम की सभाओं में जनता काम जुटी तब भी शिवराज ने जिले में दिन से लेकर देर रात तक सभाएं की ओर केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार और जिले में फग्गन सिंह कुलस्ते को जिताने जनता से अपील की ।

ये भी पढ़ें- बच्चों और शिक्षकों की जान बचाने वाले टीआई चमन लाल सिन्हा को DGP ने …

शिवराज ने इस दौरान कांग्रेस की सरकार पर उनकी चलाई तमाम योजनाओं को बन्द करने के आरोप लगाए ।शिवराज ने जनता से कहा कि शेर बनी कमलनाथ सरकार को आप एक बार फिर चूहा बना दें । शिवराज ने जंगल मे रहने वाले बाबा की कहानी सुनाते हुए जनता है कहा कि जंगल मे एक चूहा था जिसे बिल्ली खाने का प्रयास कर रही थी तब बाबा ने चूहे पर तरस खाकर अपने कमंडल के पानी से सींचकर शेर बना दिया पर जब चूहा शेर बन गया तो बाबा को ही खाने का सोचने लगा तब अंतर्यामी बाबा ने चूहे से शेर बने शेर को फिर चूहा बना दिया । शिवराज ने कमलनाथ सरकार की तुलना भी उसी चूहे ओर शेर से की ओर जनता से कहा कि आप 29 अप्रैल को मतदान कर इस शेर को फिर चूहा बना दें ।

 
Flowers