लगातार हो रहे तबादलों पर शिवराज ने उड़ाया कमलनाथ सरकार का मजाक, बाला बच्चन ने किया बचाव | Shivraj said on continuous transfers in Kamal Nath government Bala Bachan defends

लगातार हो रहे तबादलों पर शिवराज ने उड़ाया कमलनाथ सरकार का मजाक, बाला बच्चन ने किया बचाव

लगातार हो रहे तबादलों पर शिवराज ने उड़ाया कमलनाथ सरकार का मजाक, बाला बच्चन ने किया बचाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : February 27, 2019/9:34 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में लगातार हो रहे तबादलों से सियासत गर्मा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को ट्वीट कर प्रदेश सरकार का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि साहब को छींक या खांसी भी आती है तो अधिकारी का तबादला हो जाता है। उन्होंने कहा कि लगता है मध्यप्रदेश ही तबादलों में सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा।

वहीं इतने तबादलों पर अब सरकार अपना बचाव करते दिखाई दे रही है। गृह मंत्री बाला बच्चन का कहना है कि ट्रांसफर होना एक रूटीन प्रकिया है। जरूरतों के हिसाब से अधिकारियों के ट्रांसफर किए जा रहे हैं। विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे पर मुकदमा दर्ज करने के बाद मुरैना एसपी रियाज इकबाल के ट्रांसफर मामले में बच्चन ने कहा कि उनका ट्रांसफर एक रूटीन प्रोसेस है। फिर भी मैं एक बार इस मामले को दिखवा लूंगा।

यह भी पढ़ें :  पाक और भारत के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए चीन ने दोनों देशों से संयम बरतने कहा ,द्विपक्षीय संबंधों में सुधार की कही बात 

उन्होंने सरकार का बचाव करते हुए कहा रियाज का ट्रांसफर इस वजह से नहीं हुआ कि उन्होने विधायक के बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। अगर ऐसा होता तो FIR ही दर्ज नहीं होती।

 
Flowers