अमित जोगी को झटका, वायस सैंपल देने के लिए जज ने समय देने से किया मना | Shock to Amit Jogi, judge refuses to give time to give voice sample

अमित जोगी को झटका, वायस सैंपल देने के लिए जज ने समय देने से किया मना

अमित जोगी को झटका, वायस सैंपल देने के लिए जज ने समय देने से किया मना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 12, 2019/8:38 am IST

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में अमित जोगी को एक और झटका लगा है। अमित जोगी को वायस सैंपल देने के लिए जज ने समय देने से इंकार कर दिया है। मामले में अमित जोगी के वकील कोर्ट में पेश हुए थे। लंच के बाद एक बार फिर मामले की सुनवाई होगी। बता दें इस मामले में अमित जोगी और मंतूराम पवार ने वायस सैंपल देने से मना कर दिया था। एसआईटी की याचिका पर पूरे मामले की सुनवाई होनी है।

पढ़ें- फेसबुक पर विचार रखना अभिव्यक्ति की आजादी, हाईकोर्ट ने कर्मचारी के निलंबन पर रोक लगाकर शासन को जार…

गौरतलब है अमित जोगी के खिलाफ नागरिकता और बर्थ सर्टिफिकेट में गलत जन्म स्थान दर्शाने का आरोप है। उन पर मरवाही विधानसभा चुनाव में जाति का फायदा उठाने का भी आरोप लगा है। गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद से ही उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिम्स के बाद एमसीएच और वहां से उन्हें अपोलो में दाखिल किया गया।

पढ़ें- सरेंडर्ड नक्सलियों पर माओवादियों ने बरसाई गोलियां, 1 घायल 1 का अपहर.

अपोलो के बाद उन्हें रायपुर शिफ्ट किया गया है। अमित जोगी ने अपोलो से रायपुर रेफर करने पर भी सरकार के खिलाफ सवाल उठाए हैं। उनके मुताबिक सरकर बदलापुर की राजनीति कर रही है। अमित जोगी ने बयान दिया है कि अपोलो के डॉक्टर्स ने उन्हें मेदांता रेफर करने की बात कही थी लेकिन सरकार के दबाव में उन्हें रायपुर रेफर किया गया।

पढ़ें- मेडिकल कॉलेज के 29 छात्र ब्लैक लिस्टेड, परीक्षा देने के साथ नहीं कर.

अमित जोगी का दर्द.. देखिए

 

 
Flowers