सिंधी समाज ने बढ़ाई बीजेपी की मुश्किल, कहा- इस विधायक को पार्टी से नहीं हटाया तो वोट नहीं

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 09 May 2019 05:07 PM, Updated On 09 May 2019 04:57 PM

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए 12 मई को होने वाल मतदान से पहले मध्यप्रदेश में सिंधी पंचायत ने बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाई दी हैं। एक प्रेसवार्ता में सिंधी पंचायत के पदाधिकारियों ने मांग की है कि भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा को पार्टी से हटाया जाए।

सिंधी पंचायत के अध्य्क्ष भगवान देव इशरानी ने ऐलान किया है कि रामेश्वर शर्मा जब तक भाजपा में रहेंगे तब तक सिंधी समाज वोट नहीं देगा। सिंधी समाज गुरुवार रात को बड़ी बैठक कर आगे की रणनीति बनाएगा। बता दें कि भाजपा ने सिंधी समाज को खुश करने विकास वीरानी को पार्टी का जिला अध्यक्ष बनाया था लेकिन वीरानी समाज को मनाने में नाकाम रहे।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा पर विधानसभा चुनाव के दौरान सिंधी समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। मामले में बैरागढ़ पुलिस ने 188 505(2) आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान रामेश्वर शर्मा ने सिंधी समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान से विरोध का होटल मालिक ने निकाला नया तरीका, नोटिस बना चर्चा का केंद्र 

शर्मा का टिप्पणी वाला ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। बैरागढ़ के युवा कांग्रेस नेता सोनू तोमर ने इसके बाद बैरागढ़ थाने में रामेश्वर शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जांच के बाद पुलिस ने अब एफआईआर दर्ज कर ली है।

Web Title : Sindhi society has increased the problems for BJP in bhopal madhya pradesh

जरूर देखिये