किशोर का अपहरण और हत्या मामले की SIT करेगी जांच, परिजनों की मांग पर एसपी ने किया निर्णय | SIT will investigate juvenile abduction and murder case SP decided on the demand of family members

किशोर का अपहरण और हत्या मामले की SIT करेगी जांच, परिजनों की मांग पर एसपी ने किया निर्णय

किशोर का अपहरण और हत्या मामले की SIT करेगी जांच, परिजनों की मांग पर एसपी ने किया निर्णय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 22, 2020/9:19 am IST

जबलपुर। 13 साल के मासूम आदित्य लाम्बा का अपहरण और हत्या मामले की जांच जिला SIT करेगी । परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक ने SIT से जांच कराने का फैसला किया है। बता दें कि इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस के रवैये पर सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- राज्यपाल अनुसुइया उइके ने कांग्रेस नेताओं को दिया जवाब, बोलीं- ‘किस…

बता दें कि बीती 15 अक्टूबर को हुआ था व्यवसायी मुकेश लाम्बा के बेटे आदित्य का अपहरण कर लिया गया था, अपहरण के बाद आरोपियों ने बड़ी रकम लेने के बाद भी आदित्य की हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें- किशोर लड़की ने की अपने पिता की हत्या, फिर खुद ही डायल 100 में कॉल क…

ये भी पढ़ें- उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, राहुल गांधी, प्रियंका

इस वारदात में  अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की मां और पिता को फ़ोन कर 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस की मदद लेने पर बच्चे को जान से मार देने की धमकी भी दी गई थी। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया था।

ये भी पढ़ें- चुनावी सभा में कांग्रेस नेता अजय सिंह ने की बीजेपी के केंद्रीय मंत्री तोमर की तारीफ, बोले- सिंधिया

बता दें संजीवनी मृतक धनवन्तरी नगर क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट कारोबारी का बेटा था। अपहरणकर्ताओं ने कारोबारी के 13 साल के बेटे की हत्या कर लाश नहर में फेंक दी थी। इस मामले में पुलिस हिरासत में अपहण के प्रमुख आरोपी की संदिग्ध मौत हो गई थी,इसको लेकर भी पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

 

 
Flowers