बेटे ने किया सांसद निधि का वितरण, कांग्रेस ने बताई सियासी लॉन्चिंग | Son distributes MP funds Congress told political launch

बेटे ने किया सांसद निधि का वितरण, कांग्रेस ने बताई सियासी लॉन्चिंग

बेटे ने किया सांसद निधि का वितरण, कांग्रेस ने बताई सियासी लॉन्चिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 3, 2019/3:35 am IST

ग्वालियर। बीजेपी के राज्यसभा सांसद प्रभात झा की स्वेच्छानुदान निधि यानी सांसद निधि का वितरण उनके बेटे तुष्मुल झा के हाथों करवाया गया है। इस कार्यक्रम में प्रभात झा मौजूद नहीं थे। इस पूरे मुद्दे पर राजनीति गरमा गई है।
इस भव्य आयोजन को प्रभात झा के बेटे तुष्मुल की सियासी लॉन्चिंग की नजर से देखा जा रहा है। सांसद निधि का वितरण सांसद बेटे से कराए जाने पर कांग्रेस सवाल उठा रही है। कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद से पूछा है कि किस हैसियत से उनके बेटे ने सांसद निधि बांटी।

ये भी पढ़ें- भाजपा का दामन थामने के बाद राज्यपाल बनी एक दिग्गज कांग्रेसी नेता की…

कांग्रेस ने बीजेपी पर वंशवाद का आरोप लगाया है। कांग्रेस सरकार के मंत्री की सीधा आरोप है कि प्रभात झा अपनी सांसद निधि से अपने बेटे की राजनीतिक लॉन्चिंग करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ​बिना कारण बिजली गोल हुई तो पैसे देगी मोदी सरकार, नई बिजली नीति में…

इधर इस मामले पर तुष्मुल झा ने सफाई देते हुए कहा है कि ये निधि काफी समय से पेंडिग थी। जिसका वितरण उन्होंने अपने पिता से पूछकर किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/u9a4sVOhkhY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>