मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जाएंगे सोनाखान, शहीद वीर नारायण सिंह दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल | Sonakhan will go to Chief Minister Bhupesh Baghel, will be included in Shaheed Veer Narayan Singh Day program

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जाएंगे सोनाखान, शहीद वीर नारायण सिंह दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जाएंगे सोनाखान, शहीद वीर नारायण सिंह दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : December 10, 2020/1:50 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 10 दिसम्बर को दोपहर 12:30 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर दोपहर 1 बजे सोनाखान पहुंचेंगे। वे दोपहर 1:10 बजे से 2:10 बजे तक सोनाखान में आयोजित शहीद वीर नारायण सिंह दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री बघेल दोपहर 2:55 बजे रायपुर लौट आएंगे।

Read More News: रुद्र अवतार में CM शिवराज, अधिकारियों को दो टूक- कॉन्फ्रेंस कोई कर्मकांड नहीं है, हर माह तय होगा एजेंडा

राज्यपाल ने किया नमन

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने छत्तीसगढ़ के महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी अमर शहीद वीर नारायण सिंह के शहादत दिवस पर उन्हें नमन किया है। उन्होंने कहा है कि शहीद वीर नारायण सिंह प्रदेश के महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थेए जिन्होंने गरीबों की भलाई और देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहूति दे दी थी।

Read More News:  सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने व्यापारियों के कार्यक्रम में कहा- एक वोट देकर आप किसी को खरीद नहीं लेते हैं, समस्या आती है तो रोने के लिए पहुंच जाते हैं

राज्यपाल ने कहा है कि ऐसे ही महान लोगों की बदौलत आज हम आजादी की आबोहवा में सांस ले रहे हैं। उन्होंने आह्वान किया कि हम सब उनके योगदान को याद करें और देश के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने का संकल्प लें।

Read More News: मशहूर कवि और लेखक मंगलेश डबराल का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस