कनिका कपूर के कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद चिंता में ​दक्षिण आफ्रिकी खिलाड़ी, 14 दिन तक के लिए सेल्फ क्वारंटाइन | South Africa Cricket Player Self Corontine Self quarantine after Return india

कनिका कपूर के कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद चिंता में ​दक्षिण आफ्रिकी खिलाड़ी, 14 दिन तक के लिए सेल्फ क्वारंटाइन

कनिका कपूर के कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद चिंता में ​दक्षिण आफ्रिकी खिलाड़ी, 14 दिन तक के लिए सेल्फ क्वारंटाइन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 22, 2020/2:57 pm IST

लखनऊ: कोविड 19 के बचाव के लिए देश और राज्य की सरकारें ऐतिहाद के तौर पर कई तरह के उपाय कर रही है। वहीं, बीते दिनों बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोविड 19 पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कनिका कपूर को पॉजिटिव पाए जाने के बाद दक्षिण अफ्रिका की टीम की मुसीबत बढ़ गई है।

Read More: कोविड-19 से अब तक 1600 की मौत, फिर भी ईरान ने अमेरिकी मदद को ठुकराया

दरअसल में पार्टी के लिए लखनऊ पहुंची कनिका कपूर ने एक स्थानीय 5 स्टार होटल में स्टे किया था। इसी दौरान यहां भारत दौरे पर आई साउथ आफ्रिका की टीम के खिलाड़ी भी रूके हुए थे। हालांकि, कोविड-19 के कारण वनडे सीरीज बीच में ही रद्द कर दी गई और मेहमान टीम अपने देश लौट गई। जहां सभी खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए सेल्फ क्वारैंटाइन (अलग-थलग) में रखा गया है। बताया गया कि कनिका कपूर यहां 14 से 16 मार्च तक रूकी हुई थी। इस दौरान उन्होंने होटल की लॉबी में डिनर भी किया था और कई मेहमानों से मिलीं थीं।

Read More: सोने-चांदी की कीमतों में अब तक की सबसे बड़ी बढ़ोतरी, निवेशकों को मिली राहत

गौरतलब है कि 15 मार्च को पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के ससुर आदेश सेठ ने एक पार्टी दी थी। इस पार्टी में कनिका कपूर सहित कई नेता और मंत्री शामिल हुए थे। पार्टी के बाद कनिका कपूर को कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया था। स्वास्थ्य विभाग उनके संपर्क में आए 22 हजार लोगों की जांच की, जिसमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसूंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल थे। हालांकि अभी तक कनिका के संपर्क में आए एक भी व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आया है।

Read More: यूपी के 15 जिले 25 मार्च तक के लिए लॉकडाउन, कोरोना संक्रमण रोकने सीएम योगी ने की घोषणा

 
Flowers