प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कावड़ यात्राओं के दौरान हाइवे पर भारी वाहनों का प्रवेश बन्द | State Government's major decision Heavy vehicles will remain closed on the highway During the journey of kaanvad yaatra

प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कावड़ यात्राओं के दौरान हाइवे पर भारी वाहनों का प्रवेश बन्द

प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कावड़ यात्राओं के दौरान हाइवे पर भारी वाहनों का प्रवेश बन्द

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 13, 2019/12:33 pm IST

खरगोन। साफ्ट हिंदुत्व की राह पर चलने की बात कही चुकी मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार उस पर अमल भी कर रही है। मध्यप्रदेश सरकार ने सावन माह में शुरु होने वाली कांवड़ यात्रा के लिए बड़ा ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- सत्ता के लिए कर्नाटक में सियासी दंगल, लंबी उठापटक के बाद आज साफ हो …

खरगोन से कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने इस संबंध में जानकारी दी है। रवि जोशी के बताए मुताबिक कांवड़ यात्रा के दौरान हाइवे पर भारी वाहनों का प्रवेश बंद किया जाएगा। इन वाहनों को वैकल्पिक मार्ग उपलब्ध कराया जाएगा। यदि कोई और मार्ग नहीं होगा तो वाहनों को कांवड़ यात्रा गुजरने तक इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार का बड़ा फैसला, शासकीय—निजी सभी कर्मचारियों को देनी होगी …

कांग्रेस विधायक ने जानकारी दी है कि सावन माह में कांवड़ यात्रा के दौरान एक माह तक ट्रकों और भारी वाहनों के रूट डायवर्ट किये जायेंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dzcmZVwR9Mw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers