लॉकडाउन होते ही शहर में बनी जाम की स्थिति, बॉर्डर पर लगी वाहनों की लंबी कतार | State of jam as soon as lockdown occurs, long queues of vehicles on the border

लॉकडाउन होते ही शहर में बनी जाम की स्थिति, बॉर्डर पर लगी वाहनों की लंबी कतार

लॉकडाउन होते ही शहर में बनी जाम की स्थिति, बॉर्डर पर लगी वाहनों की लंबी कतार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 9, 2021/1:06 pm IST

भोपाल: कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने प्रदेश के सभी जिलों में दो दिन का वीकेंड लॉकडाउन लागू कर दिया है। लॉकडाउन आज शाम 6 बजे से ही लागू हो गया है। वहीं, लॉकडाउन होते ही शहरों के बाहर वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

Read More: AIIMS अस्पताल के 20 डॉक्टर कोरोना संक्रमित, 6 MBBS छात्र भी हैं पॉजिटिव

मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन होते ही राजधानी भोपाल के कोलार रोड में एक किलोमीटर लंबा लाइन लग गया है। बताया जा रहा है कि चूनाभट्टी, नादरा बस स्टैंड रोड, हमीदिया रोड, सुल्तानिया रोड पर लंबा जाम लगा हुआ है।

Read More: तीनों मितानिन एक दिन बाद सही सलामत पहुंची अपने गांव, नक्सलियों के अगवा किए जाने की थी खबर

वहीं, लॉकडाउन होते ही शहर में 6 बजे के पहले घर पहुंचने के चलते शहर में जाम की स्थिति बन गई है। बताया जा रहा है कि शहर के अधिकांश हिस्से में जाम की स्थिति बनी हुई है।

Read More: जनताना सरकार अध्यक्ष समेत 2 नक्सली गिरफ्तार, IED ब्लास्ट और हत्या के मामलों में रहे चुके हैं शामिल

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार गुरुवार को प्रदेश में कुल 4324 नए कोरोना मरीज मिले हैं। अब तक 3 लाख 22 हज़ार 338 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं, यहां पिछले 24 घंटे में 27 मरीजों की मौत हुई है, मध्यप्रदेश में अब तक 4113 मरीजों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में अब तक 2 लाख 90 हजार 165 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 28 हजार 060 है।

Read More: जिले में हर हफ्ते 60 घंटों का रहेगा लॉकडाउन, रात 10 से सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू का आदेश जारी

 
Flowers