ऑनलाइन क्लास के दौरान गर्लफ्रेंड के साथ ऐसी हरकतें करने लगा छात्र, प्रोफेसर ने भी देख लिया वो सब कुछ जो.... | Student caught having sex during online class forgot to turn off camera

ऑनलाइन क्लास के दौरान गर्लफ्रेंड के साथ ऐसी हरकतें करने लगा छात्र, प्रोफेसर ने भी देख लिया वो सब कुछ जो….

ऑनलाइन क्लास के दौरान गर्लफ्रेंड के साथ ऐसी हरकतें करने लगा छात्र, प्रोफेसर ने भी देख लिया वो सब कुछ जो....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 3, 2021/11:09 am IST

चि मिन्ह: कोरोना संक्रमण की भयंकर महामारी ने दुनिया के कई देशों में जमकर तबाही मचाई है। संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के चलते लोग अपने घरों में कैद होकर रह गए थे। इस संक्रमण के दौर में अधिकतर काम ऑनलाइन मोड पर निपटाए गए। लेकिन ऑनलाइन काम और मीटिंग के दौरान कई ऐसे वाकये सामने आए हैं, जिसके चलते लोगों को शर्मसार होना पड़ा। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां ऑनलाइन क्लास के दौरान स्टूडेंट अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने लगा था। इस दौरान स्टूडेंट अपना कैमरा बंद करना भूल गया था। हालांकि जब टीचर और छात्र ने टोका तो उन्होंने कैमरा बंद कर दिया था।

Read More: पीरियड में वैक्‍सीन लगवाने को सरकार ने बताया सुरक्षित, वैक्सीनेशन सेंटर ने कहा इतने दिन बाद आना

वियतनामी अखबार लाओ दोंग की खबर के मुताबिक एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास चल रही थी। इसी दौरान एक स्टूडेंट अपनी गर्लफ्रेंड से सेक्स करने लगा था। टीचर और स्टूडेंट की नजर जब स्क्रीन पर पड़ी तो देखकर वो भी हैरान रह गए और छात्र को टोंका। इसके बाद छात्र ने कपड़े पहने और कैमरा बंद किया।

Read More: कोरोना वैक्सीन की 1 डोज ले चुके लोगों में मौत का खतरा 92% घटा.. दोनों खुराक ली तो.. 98%, अध्ययन में दावा

वहीं, मामला सामने आने के बाद स्टूडेंट ने लेटर जारी कर माफी मांगी है। यूनिवर्सिटी ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुए छात्रों से अपील की कि क्लास के दौरान वे अपना व्यवहार सही रखें। यूनिवर्सिटी ने यह भी अपील की कि सोशल मीडिया पर इसका वीडियो ना शेयर किया जाए। यह घटना चि मिन्ह शहर की बताई जा रही है।

Read More: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, MSME के दायरे में रिटेलर्स और होलसेल कारोबारियों को किया शामिल, प्रधानमंत्री मोदी और व्यापारियों ने बताया ऐतिहासिक निर्णय