दंतेवाड़ा सड़क हादसे में जान गवाने वालों में सब इंजीनियर, क्लर्क और आरक्षक भी शामिल | Sub engineers, clerks and constables were among those killed in the Dantewada road accident.

दंतेवाड़ा सड़क हादसे में जान गवाने वालों में सब इंजीनियर, क्लर्क और आरक्षक भी शामिल

दंतेवाड़ा सड़क हादसे में जान गवाने वालों में सब इंजीनियर, क्लर्क और आरक्षक भी शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 6, 2020/4:34 am IST

दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़। दंतेवाड़ा में हुए भीषण सडक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा गीदम बारसूर रोड पर हुआ है। हादसे में वक्त कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि पेड़ टकराने के बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल का बड़ा ऐलान, कहा- विधायकों के वेतन और इन सुविधाओं 

हादसा उस वक्त हुआ जब कार में सवार होकर पांचों दोस्त गीदम से बारसूर की ओर जा रहे थे। गुरुवार देर रात तकरीबन एक बजे इनकी गाड़ी गणेश बहार नाले के पास अनियं‍त्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराई।

पढ़ें- कलेक्ट्रेट की महिला कर्मचारी से 2 शासकीय कर्मी, 1 सिपाही और एक अन्य

हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। पांचों शव सुबह तक घटनास्थल पर ही पड़े रहे। गुरुवार रात से हो रही बारिश और धुंध की वजह से आज सुबह तक उन्हें किसी ने नहीं देखा। आज सुबह उस रास्ते से गुजरते लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देख इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद बारसूर में तैनात सीआरपीएफ 195 के जवानों ने शवों को निकाल जिला अस्पताल पहुंचाया।

पढ़ें- अवैध शराब बिक्री के मामले सामने आने पर थाना प्रभारियों पर गिरेगी गा…

मृतकों में बीजापुर पीएचई विभाग के सब इंजीनियर व क्लर्क शामिल है। इसके अलावा मृतकों में एक आरक्षक व अन्य दो शामिल हैं। सभी बीजापुर के रहने वाले है। बता दें कि जिस जगह पर ये हादसा हुआ है उससे आधे किमी की दूरी पर दिसंबर माह में भी एक हादसा हुआ था, जिसमें भी पांच लोगों की मौत हुई थी।

 
Flowers