ऋतिक की एक्स पत्नी ने 'सुनैना-रंगोली कॉन्ट्रोवर्सी' पर दिया रिएक्शन, कही ये बातें

 Edited By: Arjun Bartwal

Published on 20 Jun 2019 08:27 PM, Updated On 20 Jun 2019 08:27 PM

मुंबई | इन दिनों रोशन परिवार में हाईबोल्टेज ड्रामा चल रहा है। जो ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने मचा रखा है। सुनैना ने ट्वीट करके अपनी फैमिली पर ऐसे आरोप लगाए हैं कि हर तऱफ खलबली मच गई है, सुनैना अपने भाई ऋतिक की सबसे बड़ी दुश्मन कंगना रनौत से मदद मांग रही हैं। तो ससुरालवालों की सपोर्ट में ऋतिक की एक्स पत्नी सुज़ैन खान ने ऑपन लेटर लिखा है, आखिर ये पूरा मामला क्या है आइए उठाते हैं इस राज पर से पर्दा।

काफी दिनों से सुनैना को लेकर कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है और इसी बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सुनैना को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, ऋतिक की बहन सुनैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं कंगना रनौत को सपोर्ट करती हूं। 

सुनैना के इस ट्वीट के बाद रंगोली ने एक साथ ट्वीट कर बड़े खुलासे किए। रंगोली ने लिखा, 'सुनैना, कंगना से मदद मांग रही है। सुनैना की फैमिली उन्हें काफी नुकसान पहुंचा रही है कयोंकि सुनैना दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। पिछले हफ्ते एक लेडी पुलिस से सुनैना को पिटवाया गया। सुनैना के पिता राकेश रोशन ने भी उन्हें पीटा। मुझे डर है कि उनका परिवार उसे और नुकसान ना पहुंचाए। हमें ये सब पब्लिक करना पड़ा क्योंकि सुनैना बार-बार कंगना को कॉल कर रही है और कंगना को समझ नहीं आ रहा कि वो कैसे उसकी मदद करे।


वहीं रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि, सुनैना और उनके परिवार के बीच काफी मतभेद चल रहे हैं और परिवार उन्हें छोड़ चुका है। क्योंकि सुनैना एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं।  जो कि पेशे से जर्नलिस्ट है। सुनैना की रूहेल से मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। इस रिश्ते पर सुनैना के पिता राकेश रोशन का कहना है कि मुस्लिम लड़का सही नहीं है उससे दूर रहो। वहीं, सुनैना रोशन ने ये भी दावा किया है कि वो तंगी के दौर से गुजर रही हैं। परिवार उन्हें खर्चे के लिए पैसे नहीं देता है, मांगने पर भी उन्हें महीने के एक छोटी सी फिक्स राशि दी जाती है। 

वैसे पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खबर तेजी से फैल रही थी कि सुनैना बीमार है और इस वजह से रोशन परिवार काफी दुखी हैं। हालांकि सुनैना ने ये साफ कर दिया कि वो ना ही कोई ड्रग्स लेती हैं और ना ही शराब पीती हैं।

हालांकि इस मामले पर अब तक ऋतिक रोशन ने कोई बात नहीं की है। अब ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने बुरे दौर से गुजर रही एक्स हसबैंड की फैमिली को सपोर्ट करने के लिए कहा है. और ट्वीटर पर ओपन लेटर लिखा है

मेरे एक्सपीरियंस के मुताबिक मैं उस परिवार के लिए चिंतित हूं। सुनैना को मैं जानती हूं। वो एक बहुत ही खुश रहने वाली, केयर करने वाली लड़की हैं। गलती से सुनैना इस अन्फॉर्चूनट सिचुएशन में पड़ गई है। इसके अलावा भी ट्विट में बहुत कुछ लिखा गया है। वहीं, ऋतिक रोशन के कजिन ईशान रोशन ने कहा है कि उनके बड़े पापा राकेश रोशन बीमारी से गुजर रहे हैं, परिवार को सपोर्ट और प्यार की जरूरत है। अब देखना ये है कि ऋतिक रोशन अपनी फैमिली की कैसे मदद करते हैं।

Web Title : Sunaina Roshan on Hrithik Roshan-Kangana Ranaut fight :

जरूर देखिये