स्कूल के एक्स्पोजर कैंप में एक्सपोज हुए शिक्षक!, छात्र-छात्राओं के सामने मंच पर बैठकर शिक्षिका को किया Kiss | teacher Kisses Lady teacher while Exposure Program in School

स्कूल के एक्स्पोजर कैंप में एक्सपोज हुए शिक्षक!, छात्र-छात्राओं के सामने मंच पर बैठकर शिक्षिका को किया Kiss

स्कूल के एक्स्पोजर कैंप में एक्सपोज हुए शिक्षक!, छात्र-छात्राओं के सामने मंच पर बैठकर शिक्षिका को किया Kiss

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 7, 2020/7:08 am IST

करौली: राजस्थान के करौली जिले से एक शिक्षक की सर्मनाक हरकत सामने आई है। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान स्कूल की शिक्षिका मंच से छात्रों को संबोधित कर रही थी। इस दौरान मंच पर स्कूल के अन्य स्टॉफ बैठे हुए थे। इसी दौरान एक शिक्षक ने बगल में बैठी शिक्षिका के कान में कुछ कहने के बहाने उन्हें किस कर लिया। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, मामले की जानकारी होने पर स्कूल के प्रिंसिपल ने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More: भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहकों को बड़ा झटका, FD पर मिलने वाले ब्याज में कमी

मिली जानकारी के अनुसार मामला हिंडौन के करसौली उच्च माध्यमिक विद्यालय का है। स्कूल में व्यवसायिक शिक्षा एक्स्पोजर कैंप का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों के साथ ही पूरा स्टाफ भी मौजूद था। कार्यक्रम के दौरान स्कूल की एक शिक्षिका छात्रों को संबोधित कर रहीं थी। इस दौरान मंच पर एक शिक्षक आते हैं और मंच पर बैठी एक अन्य शिक्षिका के बगल में बैठ जाते हैं, फिर अचानक उनके गाल के करीब अपना मुंह ले जाकर कुछ कहने के अंदाज में किसी कर लेते हैं।

Read More: डिप्टी सीएम का ओएसडी रिश्वत लेते गिरफ्तार, सीबीआई से उप मुख्यमंत्री ने की कड़ी सजा दिलाने की मांग

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिका​री ने मामले की जांच करवाने की बात कही है। साथ ही यह भी कहा है कि दो​षी पाए जाने पर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Watch Video: खुली धान खरीदी केंद्रों की व्यस्थाओं की पोल, बारिश के बाद किसान नहीं बेच पा रहे अपना धान