जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, नगरोटा इलाके में सेना ने की घेराबंदी, 1 आतंकी ढेर | Terrorist attack in Jammu and Kashmir, army siege in Nagrota area, 1 terrorist killed

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, नगरोटा इलाके में सेना ने की घेराबंदी, 1 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, नगरोटा इलाके में सेना ने की घेराबंदी, 1 आतंकी ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 31, 2020/2:59 am IST

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के नगरोटा इलाके में आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों के फायरिंग के बाद पुलिस और दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़ हो गई। फायरिंग में एक जवान घायल हो गया है तो सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। एनकाउंटर के दौरान जम्‍मू-श्रीनगर हाइवे को सुरक्षा कारणों से बंद कर दिया गया है। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि आतंकी ट्रक से आए थे। पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है।

पढ़ें- घर में बंधक बनाए गए 23 बच्चों को बचा लिया गया, किडनैपर ने पुलिस पर ग्रेनेड भी…

लोगों के मुताबिक आतंकी ट्रक से श्रीनगर जा रहे थे इस दौरान उन्होंने नगरौटा के पास पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी फायरिंग में एक आतंकी मारा गया वहीं फायरिंग में एक जवान घायल हो गया है।  

पढ़ें- 1 करोड़ केंद्रीय कर्मचारियों को मिल सकता है बड़ा लाभ, सरकार बजट में..

सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर आतंकी जंगल की तरफ भागे निकले हैं। इलाके में कुल तीन आतंकियों के छुपे होने की खबर है। एक आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है।

पढ़ें- ‘PM किसान सम्मान निधि योजना’ को लेकर आई ये बड़ी खबर, सरकार फंड में …

सेना और पुलिस दोनों इलाके में आतंकियों की घेराबंदी शुरू कर दी है। अफसरों की माने तो तीनों को सर्च कर उन्हें जल्द जहन्नुम की सैर करा दिया जाएगा। 

 
Flowers