युवक ने एंबुलेंस को बनाया बंधक, कोरोना संक्रमित पत्नी को अस्पताल पहुंचान पूरी रात करता रहा फोन लेकिन नहीं आई एंबुलेंस | The ambulance came late so the young man took the driver hostage, waited all night to take Corona infected wife to hospital.

युवक ने एंबुलेंस को बनाया बंधक, कोरोना संक्रमित पत्नी को अस्पताल पहुंचान पूरी रात करता रहा फोन लेकिन नहीं आई एंबुलेंस

युवक ने एंबुलेंस को बनाया बंधक, कोरोना संक्रमित पत्नी को अस्पताल पहुंचान पूरी रात करता रहा फोन लेकिन नहीं आई एंबुलेंस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 25, 2021/12:14 pm IST

विदिशाः कोरोना महामारी में लोग अपनों को बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। विदिशा के मुखर्जी नगर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एंबुलेंस देर से आया तो युवक ने उसके ड्राइवर को बंधक बना लिया, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। अंततः पुलिस बुलानी पड़ी, जिसके बाद ड्राइवर को छुड़ाया गया और युवक की पत्नी को अस्पताल ले जाया गया।

Read More: मरीजों का सुगमता से हो इलाज और अस्पतालों में आगजनी की घटना को रोकने के लिए हो पुख्ता प्रबंधः सीएम बघेल

जहां एक गर्भवती महिला आरती कुशवाह पिछले 4 दिनों से कोरोना से जूझ रही थी। उसका पति सुनील, शुक्रवार रात 11 बजे से मेडिकल कॉलेज को एंबुलेंस भेजने के लिए फोन लगाता रहा, लेकिन पूरी रात एबुलेंस नहीं आई और अगले दिन सुबह 9ः30 बजे पहुंची। एंबुलेंस के आते ही सुनील ने उसे 2 घंटे के लिए बंधक बना लिया। काफी हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के घंटों मिन्नत करने के बाद उसकी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More: सुबह 6 से दोपहर 2 बजे तक इन सेवाओं को मिली छूट, छत्तीसगढ़ के दो और जिलों में बढ़ाया गया लॉकडाउन

एंबुलेंस अटेंडर दीपक वर्मा ने बताया कि पीड़िता का पति एंबुलेंस के कांच तोड़ने की और एंबुलेंस को नुकसान करने की बात कह रहा था, जिसके बाद हमने पुलिस को मौके पर बुलाया। तब कहीं जाकर मामला सुलझा।

Read More: SECL से बर्खास्त 32 कर्मचारियों को मिलेगी CMPF ग्रेचुएटी और पेंशन राशि, MLA विनय जायसवाल की पहल पर मिला न्याय

 

 
Flowers