वरमाला होने के बाद सात फेरों से पहले दुल्हन की मौत, छोटी बहन से हुई शादी, एक साथ उठी डोली और अर्थी | The bride dies before seven rounds after the wedding, marriage to younger sister, Doli and Arthi arise together

वरमाला होने के बाद सात फेरों से पहले दुल्हन की मौत, छोटी बहन से हुई शादी, एक साथ उठी डोली और अर्थी

वरमाला होने के बाद सात फेरों से पहले दुल्हन की मौत, छोटी बहन से हुई शादी, एक साथ उठी डोली और अर्थी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 27, 2021/8:41 am IST

इटावा। यूपी के इटावा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शादी समारोह में उस समय मातम पसर गया जब दुल्हन की मौत हो गई, विवाह की रस्में पूरी होने वाली थी कि अचानक सात फेरों से पहले दुल्हन की हार्टअटैक से मौत हो गई।

read more: शराब दुकान खुलने की खुशी.. ग्राहक ने थाली में शराब का प्याला लिए पूरी शिद्दत …

यह मामला इटावा के भरथना क्षेत्र का है, यहां समसपुर में हो रही शादी में यह घटना हुई है, मंगलवार 25 मई को सुरभि का विवाह मंजेश ग्राम नावली चितभवन के साथ धूमधाम से हो रहा था, बारात के आने पर दुल्हन पक्ष ने बारात का स्वागत किया और कार्यक्रम शुरू हुआ।

read more: डॉक्टर के भेष में हनुमान, कोरोना से मुक्ति दिलाने बदला भेष.. लोगों …

रात करीब साढ़े आठ बजे से द्वारचार के साथ शुरू हुई रस्मों में वरमाला, मांग भराई समेत अन्य कई रस्में पूरी हो चुकी थीं, सात फेरों के लिए दूल्हा-दुल्हन दोनों पक्ष तैयारी में जुटे थे, इसी बीच रात्रि करीब ढाई बजे दुल्हन अचानक बेहोश हो गई, दुल्हन के बेहोश होते ही घर में हड़कंप मच गया।

read more: आप नकारा सीएम हैं, मेरी हाय लगेगी, किसी और से हो गई गर्लफ्रेंड की श…

आनन-फानन में परिजन दुल्हन को गांव स्थित एक निजी डॉक्टर के पास ले गए, डॉक्टर ने जांच पड़ताल कर दुल्हन की ह्रदय गति रूक जाने से उसे मृत घोषित कर दिया, इसके बाद दोनों परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं।

read more: watch video : जमीन पर था लॉकडाउन..तो कपल ने आसमान में जाकर कर ली शा…

शादी समारोह में मौजूद रिश्तेदारों और दूल्हा पक्ष के लोगों की आपसी सहमति पर मृतका की छोटी बहन को दुल्हन बनाया गया और दूल्हे के साथ उसकी शादी की गई, हालांकि इस दौरान मृतक दुल्हन का शव घर के एक कमरे में रखा गया, विदाई के बाद अन्तिम संस्कार कराया गया।