कलेक्टर ने दिए संकेत, जिले में 2 से 3 सप्ताह के लिए बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन | The collector gave the indication, the lockdown can be extended for 2 to 3 weeks in the district

कलेक्टर ने दिए संकेत, जिले में 2 से 3 सप्ताह के लिए बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन

कलेक्टर ने दिए संकेत, जिले में 2 से 3 सप्ताह के लिए बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 1, 2020/10:50 am IST

इंदौर। शहर में लॉकडाउन बढ़ने की पुष्टि शहर कलेक्टर मनीष सिंह ने की है। सभी जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिकों के साथ हुई बैठक के आधार पर यह तय किया गया है कि शहर में लॉकडॉउन बढ़ाने की जरूरत है।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में सामने आए 1993 नए केस, 73 ने तोड़ा दम, संक्रमितों की कुल संख्या 35 हजार के पार

कलेक्टर मनीष सिंह ने यह कहा है कि यदि शहर की स्थिति सुधर रही है और ऐसे में आगामी जीवन के सुधार के लिए 15 से 20 दिनों के लिए लॉकडाउन और बढ़ाया जाए। शहर के सभी जनप्रति और गणमान्य नागरिक भी इसके समर्थन में है। फिलहाल यह लॉकडाउन आगे बढ़ेगा और इसके लिए शहर में और ज्यादा सख्ती की जाएगी।

Read More News: महाराष्ट्र में फिर सियासी उथल-पुथल, सरकार पर मंडराया संकट

कलेक्टर मनीष सिंह ने इंदौर शहर के कई क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने देखा कि शहर में कई लोग अनावश्यक तौर पर घूम रहे हैं। उनका कहना है कि जितने लोगों घूमते हुए पाया गए उससे यह साफ हुआ है कि लोग अनावश्यक तौर पर घरों से बाहर निकल रहे हैं। इसको लेकर वे डीआईजी से बात कर इंदौर शहर में फिर से सख्ती शुरू करने की मुहिम शुरू करेंगे।

Read More News: पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण के मामले 15,759, अब तक 346 की मौत
कलेक्टर ने साफ कहा कि पुलिस विभाग आदेश दिए जाएंगे कि वह अनावश्यक तौर पर घूम रहे लोगों को गिरफ्तार कर फिर से जेल में डालने की प्रक्रिया शुरू करें। वहीं कलेक्टर ने पूरे शहर में सख्ती के साथ-साथ कंटेनमेंट एरिया में भी सख्ती लागू करने की बात कही है। उनका कहना है कि इंदौर शहर में लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव देखने को मिला है। वहीं 2 मई से सब्जियां भी शहर में सप्लाई होना शुरू हो जाएंगे।

Read More News: चीन के लिए PR एजेंसी की तरह काम रहा WHO, आनी चाहिए शर्म- डोनाल्ड ट्रंप

 
Flowers