मध्यप्रदेश विधानसभा में पाकिस्तान के खिलाफ निंदा प्रस्ताव, नेता प्रतिपक्ष ने रखा प्रस्ताव, सीएम कमलनाथ ने जताई सहमति | The condemnation motion against Pakistan in the Madhya Pradesh assembly Leader of Opposition proposed, CM Kamal Nath agreed

मध्यप्रदेश विधानसभा में पाकिस्तान के खिलाफ निंदा प्रस्ताव, नेता प्रतिपक्ष ने रखा प्रस्ताव, सीएम कमलनाथ ने जताई सहमति

मध्यप्रदेश विधानसभा में पाकिस्तान के खिलाफ निंदा प्रस्ताव, नेता प्रतिपक्ष ने रखा प्रस्ताव, सीएम कमलनाथ ने जताई सहमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 18, 2019/10:17 am IST

भोपाल । पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर मध्यप्रदेश विधानसभा में पाकिस्तान के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रस्ताव रखा था,जिसका पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने समर्थन किया। सदन के नेता कमलनाथ ने इस पर सहमति जताते हुए कहा कि प्रदेशवासियों की ओर से आतंकवाद के खिलाफ संदेश जाना विधानसभा में पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा की कार्रवाई स्थगित हो गई।

ये भी पढ़ें – मप्र बजट सत्र : 20 फरवरी को पेश होगा अंतिरम बजट, लोकसभा चुनाव के बा…

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। आम लोग आतंकियों के साथ पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई चाहते हैं। सेना लगातार घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही है। सेना को सरकार के साथ पूरे देश का समर्थन मिल रहा है। ऐसे में विधानसभा में निंदा प्रस्ताव लाने एक अच्छी कोशिश है, उन जवानों के लिए जो अपनी जान की बाजी लगा कर आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। सीएम कमलनाथ ने आईबीसी 24 से ख़ास बातचीत में कहा की निंदा प्रस्ताव के पास होने के बाद पूरी दुनिया में इस प्रस्ताव को लेकर कड़ा संदेश जाएगा ।

 
Flowers