कांग्रेस ने पूर्व CM डा. रमन सिंह पर कसा तंज, कहा- अभी तक "स्वयं सेवा" की इच्छा जाहिर नहीं की, डॉक्टर की डिग्री तो असली है न? | The Congress said - Raman Singh not yet expressed the desire for "volunteering", is the doctor's degree real?

कांग्रेस ने पूर्व CM डा. रमन सिंह पर कसा तंज, कहा- अभी तक “स्वयं सेवा” की इच्छा जाहिर नहीं की, डॉक्टर की डिग्री तो असली है न?

कांग्रेस ने पूर्व CM डा. रमन सिंह पर कसा तंज, कहा- अभी तक "स्वयं सेवा" की इच्छा जाहिर नहीं की, डॉक्टर की डिग्री तो असली है न?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 5, 2020/9:38 am IST

रायपुर। कोरोना वायरस के संकट के बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह पर तंज कसा है। सोशल मीडिया के जरिए डा. रमन सिंह के डिग्री को लेकर सवाल खड़ा किया है। वहीं इस पर उनसे जवाब मांगा है।

Read More News: यशराज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, दिहाड़ी मजदूरों के खाते में डालेगी पै

आईएनसी छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा कि रमन सिंह भाजपा के नेता होने से पहले “चिकित्सक” हैं। लेकिन अपने आप को छत्तीसगढ़ महतारी का सेवक कहने वाले डॉक्टर साहब ने इस घोर संकट के समय में भी “स्वयं सेवा” की इच्छा जाहिर नहीं की। ऐसे में प्रदेश की जनता के मन में संशय उठ रहा है, डिग्री तो असली है न? जनता जवाब चाहती है!

Read More News: नाइजीरियन सिंगर सैमुअल के हिंदी गाने ने मचाया धमाल, भारत में ‘रिंकिया के पापा’​ के रीमेक से बनाई थी पहचान

हालांकि अब देखना होगा कि पूर्व सीएम रमन सिंह इस पर क्या कहते हैं। वहीं कांग्रेस के इस ट्वीट से फिर से बयानबाजी का दौर शुरू होने की पूरी उम्मीद है।

Read More News: कोरोना के अंधकार को मिटाने आज दिया जलाकर एकता का संदेश देगा देश, पीएम मोदी ने की थी

 
Flowers