जबलपुर में दो नवजात बच्चों की मौत से मचा हड़कंप, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ, लिया सैंपल | The death of two newborns in Jabalpur caused panic, trouble in breathing, sample taken

जबलपुर में दो नवजात बच्चों की मौत से मचा हड़कंप, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ, लिया सैंपल

जबलपुर में दो नवजात बच्चों की मौत से मचा हड़कंप, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ, लिया सैंपल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : May 8, 2020/1:41 pm IST

जबलपुर। कोरोना संक्रमित दो नवजात बच्चों की मौत से मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रशासन सकते में आ गया है। दरअसल दोनों ही बच्चों को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इस परेशानी को देखते हुए सिवनी और गोटेगांव से आए परिजनों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया। बच्चों का इलाज चल ही रहा था। कि दोनों ने एक के बाद एक दम तोड़ दिया।

Read More News:अमिताभ बच्चन ने सभी को दी बर्थडे की बधाई, बोले- स्पेशल दिन है आज.. ऐसा 1,000 सालों में एक 

दोनों नवजात बच्चों की मौत के बाद हड़कंप मच गया। कोरोना संक्रमण को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों ने दोनों नवजात बच्चों के सैंपल लेकर शवों का अंतिम संस्कार करवा दिया गया है।

Read More News: पंजाब के होशियारपुर में वायुसेना का मिग-29 विमान क्रैश, पायलट सुरक्षित

इलाज के दौरान दोनों ही बच्चों की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। उन्हें अब भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ है, कि इलाज के दौरान ही मासूमों की सांसें थम गई। मासूमों की मौत कैसे हुई इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। लिहाजा चिकित्सकों से लेकर परिजन आईसीएमआर से सैंपल के परीक्षण रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं।

Read More News:बिग बी ने ऋषि की याद में शेयर की पुरानी तस्वीरें, घायल होने पर भी अटेंड की थी शादी