IBC24 की खबर का असर! नगर निगम जोन 3 में वेतन घोटाला करने वाले दो कर्मचारी सहित 7 लोगों पर मामला दर्ज | The impact of the news of IBC24! Case filed against 7 people, including two employees who pay salary scam in Municipal Corporation Zone 3

IBC24 की खबर का असर! नगर निगम जोन 3 में वेतन घोटाला करने वाले दो कर्मचारी सहित 7 लोगों पर मामला दर्ज

IBC24 की खबर का असर! नगर निगम जोन 3 में वेतन घोटाला करने वाले दो कर्मचारी सहित 7 लोगों पर मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 9, 2021/5:38 am IST

रायपुर: IBC24 की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है। दरसअल नगर निगम जोन 3 में वेतन घोटाला करने वाले गंगा सिन्हा और नेहा परवीन सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि बीते दिनों IBC24 ने निगम के जोन क्रमांक 3 में 75 लाख रुपए के घोटाले का खुलासा किया था। आरोपी पिछले पांच साल से सैलरी का पैसा अपने परिजनों के खाते में ट्रांसफर कर रहे थे।

Read More: DSP बीएस अहरवार ने कर ली खुदकुशी, फंदे पर लटकती मिली लाश

बता दें कि रायपुर नगर निगम के जोन 3 में पदस्थ ग्रेड तीन कर्मचारी और नेहा परविन पर आरोप है कि उन्होंने परिजनों के खाते में निगम के पौन करोड़ रुपए से ज्यादा रकम ट्रांसफर दी। मामले की जांच करवाने के बाद इस बात का खुलासा हुआ था कि गंगा की पत्नी देवकुमारी सिन्हा, बेटे शुभम सिन्हा और साले अशोक सिन्हा के अलावा कंप्यूटर ऑपरेटर नेहा परवीन की मां और दो बहनों के खातों में 75 लाख रुपए ट्रांसफर किए गए हैं। पिछले पांच साल से गंगा सिन्हा कंप्यूटर आपरेटर नेहा परवीन के साथ मिलकर अतिरिक्त लोगों के नाम पर वेतन निकाल रहा था और उसने इस दौरान लगभग पौन करोड़ रुपए सभी खातों में ट्रांसफर कर दिए हैं।

Read More: बोर खनन पर लगी रोक, उल्लंघन करने पर होगी 2 साल जेल और 2 हजार रुपए जुर्माना, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

 

 
Flowers