नेता प्रतिपक्ष का बड़ा आरोप, 'प्रदेश में कई मुख्यमंत्री काम कर रहें है, कुछ सामने तो कुछ पर्दे के पीछे' | The major charge of the Leader of Opposition, 'Many Chief Ministers are working in the state, some in front and some behind the scenes'.

नेता प्रतिपक्ष का बड़ा आरोप, ‘प्रदेश में कई मुख्यमंत्री काम कर रहें है, कुछ सामने तो कुछ पर्दे के पीछे’

नेता प्रतिपक्ष का बड़ा आरोप, 'प्रदेश में कई मुख्यमंत्री काम कर रहें है, कुछ सामने तो कुछ पर्दे के पीछे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 12, 2019/10:33 am IST

भोपाल। दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफ से मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस सरकार पर हो रहे हमलों पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है। गोपाल भार्गव ने कहा है कि प्रदेश में कई मुख्यमंत्री काम कर रहे हैं कुछ सामने हैं तो कुछ पर्दे के पीछे। गोपाल भार्गव ने ये भी कहा कि बड़े नेताओं के कोटे वाले मंत्रियों के बीच भी आपसी संवाद नहीं हो रहा।

यह भी पढ़ें —तुर्की के हमले के बाद कुर्दिश इलाके से 1 लाख लोगों ने छोड़ा घर, हवाई हमले में 11 लोगों की गई जान

सिंधिया के कर्जमाफी के बयान पर गोपाल भार्गव ने कहा कि चेहरा बचाने के लिए कांग्रेस के तमाम नेता कर्जमाफी पर व्यंग्य और बयानबाजी कर रहे हैं। उधर पौधारोपण में शिवराज सरकार में हुए घोटाले पर कांग्रेस सरकार तरफ से एफआईआर दर्ज करवाने के दावे पर गोपाल भार्गव ने कहा कि आरोप लगाने वाले विधानसभा में खुद ही बीजेपी की शिवराज सरकार को क्लीन चिट दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें — सीएम बघेल का बड़ा ऐलान, छत्तीसगढ़ में भी पार्षद करेंगे महापौर का चु…

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव आगे कहा कि किसी को दवाब के लिए, प्रभावित करने के लिए या भयग्रस्त करने के लिए मंत्री ऐसे बयान देते हैं। पुराने घोटाले के आरोप लगाते हैं, इंदौर में होने वाले मैग्नीफिसेंट मध्यप्रदेश पर भार्गव ने कहा आज तक प्रदेश में एक भी युवा को रोजगार नहीं दिया, ना किसी को बेरोजगारी भत्ता दिया गया, सरकार छोटे उद्योगपतियों पर ध्यान नहीं दे रही है। सिर्फ जनता को भ्रमित कर रही है।

यह भी पढ़ें — मंदी से निपटने हमने बनाई योजना, सीएम ने केंद्र सरकार पर भी साधा निश…

वहीं सड़कों की मरम्मत पर गोपाल भार्गव ने कहा सरकार राज्य के 235000 करोड़ के सालाना बजट से सड़कों की मरम्मत कराए, वहीं उन्होने केंद्र के सहयोग न करने के आरोपों को नकार दिया।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/prcPdjPvS7M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers