आज भी नहीं निकल पाया कोई हल, सरकार ने किसानों को एक और दौर की वार्ता के लिए बुलाया 15 जनवरी को | The next round of talks between the Central Government and farmer leaders to be held on 15th January.

आज भी नहीं निकल पाया कोई हल, सरकार ने किसानों को एक और दौर की वार्ता के लिए बुलाया 15 जनवरी को

आज भी नहीं निकल पाया कोई हल, सरकार ने किसानों को एक और दौर की वार्ता के लिए बुलाया 15 जनवरी को

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 8, 2021/11:53 am IST

नई दिल्लीः कृषि कानून को लेकर सरकार और किसान संगठनों के बीच आठवें दौर की बैठक खत्म हो गई है, लेकिन आज भी कोई नतीजा नहीं निकल पाया है। सरकार ने किसानों को 15 जनवरी को चर्चा के लिए फिर से बुलाया है।

Read More: बर्ड फ्लू की एंट्री! 1 महीने के भीतर 4 लाख मुर्गियों की मौत, मंत्री जेपी दलाल ने दी जानकारी

गौरतलब है कि सरकार और किसानों के बीच अब तक 6 बैठकें हो चुकी है, लेकि अभी तक सिर्फ दो मुद्दों पर सहमति बनी है। हालांकि सरकार ने सभी मुद्दों पर संशोधन के लिए हामी भर दी है, लेकिन किसान कृषि कानूनों को रद्द कराने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Read More: मुंबई हमले के मास्टरमाइंड जकी-उर-रहमान लखवी को 15 साल की कैद, पाकिस्तान की अदालत ने सुनाई सजा

वहीं, दूसरी ओर आज किसान नेताओं और सांसद जसबीर सिंह गिल ने प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद जसबीर सिंह गिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि प्रियंका ने कहा कि आप धर्म की लड़ाई लड़ रहे हैं। हमें न रुकना है, न झुकना है, और हमें मजबूती से किसानों के साथ खड़े रहना है। कांग्रेस पूरी तरह किसानों के साथ है और किसानों के लिए कोई भी कुर्बानी देने से पीछे नहीं हटेगी।

Read More: पंचायत सचिवों की हड़ताल जारी, आज 13वें दिन शासकीय कार्यालयों में भीख मांगकर किया प्रदर्शन

 

 
Flowers