योग शिक्षिका से रेप के आरोपी को BJP ने दिखाया बाहर का रास्ता, प्रदेशाध्यक्ष ने कहा धूमिल हो रही थी छवि | The party dismissed the BJP leader accused of raping a yoga teacher State president said the image was getting bleak

योग शिक्षिका से रेप के आरोपी को BJP ने दिखाया बाहर का रास्ता, प्रदेशाध्यक्ष ने कहा धूमिल हो रही थी छवि

योग शिक्षिका से रेप के आरोपी को BJP ने दिखाया बाहर का रास्ता, प्रदेशाध्यक्ष ने कहा धूमिल हो रही थी छवि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : August 14, 2019/1:39 am IST

जबलपुर। योग शिक्षिका से रेप के आरोपी बीजेपी नेता उपेंद्र धाकड़ की गिरफ्तारी के बाद अब पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने धाकड़ को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। भाजपा का कहना है कि धाकड़ की हरकत से पार्टी की छवि धूमिल हुई है।

ये भी पढ़ें- CISF की नौकरी हथियाने 32 अभ्यर्थियों ने अधिकारियों की आंखों में झोंकी धूल, फिजिकल

बता दें कि आरोपी विदिशा से बीजेपी का जिला मंत्री है,जो कई दिनों से फरार चल रहा था। पुलिस ने 10 हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया था। हाईकोर्ट ने भी उपेंद्र धाकड़ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

ये भी पढ़ें- योग टीचर से रेप के आरोपी भाजपा नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, किया बर्खास्त

धाकड़ ने मंगलवार को अजाक थाना पहुंचकर सरेंडर किया है। पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश कर 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जबलपुर की रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में पदस्थ योग शिक्षिका ने उपेंद्र धाकड़ पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/l-vjDzOWDiU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers