ट्रेनों में जारी है BJP का प्रचार, आचार संहिता लागू होने के बाद भी नहीं हटा विज्ञापन | The promotion of the Modi government, running in trains, Ad content not removed even after the code of conduct is implemented

ट्रेनों में जारी है BJP का प्रचार, आचार संहिता लागू होने के बाद भी नहीं हटा विज्ञापन

ट्रेनों में जारी है BJP का प्रचार, आचार संहिता लागू होने के बाद भी नहीं हटा विज्ञापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 16, 2019/12:51 pm IST

जबलपुर । लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू है। प्रशासन द्वारा शासकीय योजनाओं का प्रचार प्रसार करने वाले होर्डिंग बैनर हटवा दिए गए हैं, लेकिन जबलपुर स्टेशन से लेकर कटनी तक भारतीय रेलवे में अब भी बीजेपी और मोदी सरकार का जमकर प्रचार किया जा रहा है। इस रुट की ट्रेनों में मोदी सरकार का प्रचार प्रसार बदस्तूर जारी है। जबलपुर रेलवे स्टेशन और यहां से बनने वाली ट्रेनों में पीएम मोदी की फोटो के साथ बदलते भारत की तस्वीर पेश की जा रही है। ट्रेनों में योजनाओं के प्रचार के साथ क्रेडिट पीएम मोदी को दिया जा रहा है। रेलवे स्टेशन पर लगे मोदी सरकार के बैनर पोस्टर आचार संहिता लगने के बाद भी हटाये नहीं गए हैं।

यह भी पढ़ें- मायावती का बड़ा बयान, कहा- किसी भी राज्य में नहीं होगा बसपा-…

जबलपुर-कटनी से गुजरने वाली ट्रेनों में मोदी सरकार और बीजेपी की रैलियों का प्रचार कटनी जंक्शन में नजर आया, जहां आचार संहिता लागू होने के बाद भी बैनर पोस्टर्स को अब तक नहीं हटाया गया है। ट्रेनों में सरकार अपनी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए विज्ञापन के पोस्टर लगाती है। भारतीय रेलवे ने भी विभिन्न ट्रेनों में योजनाओं को आम जनता के बीच ले जाने लिए पोस्टर के जरिए प्रचार किया है। वहीं चुनावी रैलियों के पोस्टर भी ट्रेनों में नजर आ रहे हैं। चुनाव आचार संहिता लगी होने के चलते इन पोस्टर को हटाया जाना चाहिए, लेकिन फिलहाल इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

 
Flowers