बिजनेसमैन दंपत्ति को भतीजे ने उतारा था मौत के घाट, दो अलग-अलग गांव से मिली थी बोरे में भरी लाश.. देखिए | The relative killed the businessman couple murderer

बिजनेसमैन दंपत्ति को भतीजे ने उतारा था मौत के घाट, दो अलग-अलग गांव से मिली थी बोरे में भरी लाश.. देखिए

बिजनेसमैन दंपत्ति को भतीजे ने उतारा था मौत के घाट, दो अलग-अलग गांव से मिली थी बोरे में भरी लाश.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 4, 2019/10:57 am IST

रायपुर। राजधानी के एक बिजनेसमेन दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक विष्णु साहू और पत्नी नीरा साहू की उनके ही रिश्तेदार भतीजे और साढू ने मिलकर हत्या कर दी। दोनों की लाश अलग अलग जगहों पर फेंकी गई। लेकिन चंद दिनों में ही पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर दिया। आरोपी गिरफ़्त में हैं और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है हालांकि उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पढ़ें- दुर्ग के पुलगांव ब्रिज में बाइक सवार चार युवकों को अज्ञात वाहन ने र…

ये था पूरा मामला

रायपुर के सुदामा नगर, टिकरापारा निवासी व्यापारी विष्णु साहू (55 साल) अपनी पत्नी नीरा साहू (42 साल) भतीजे के घर छठी के कार्यक्रम में शामिल होने दारगांव के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी हत्या कर दी गई थी। दो दिन बाद अलग-अलग क्षेत्र में साहू दंपती का बोरे में भरा शव मिला जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

पढें- दुर्ग वाहन चालकों के लिए खुशखबरी, बायपास जल्द होगा टोल फ्री , गृह म…

पुलिस के मुताबिक विष्णु का शव मिलने के बाद 4 अलग-अलग क्षेत्रों में टीम रवाना हुई थी। विष्णु का चेहरा साफ था। इसलिए पंपलेट और फोटोग्राफ्स को बस स्टैंड, मोबाइल के अलग-अलग ग्रुप में वायरल किया गया था। रविवार को विष्णु के रिश्तेदारों ने फोटो देखकर पहचान की। फिर पुलिस से संपर्क किया। मृतक का भाई अजय साहू थाने पहुंचा और कपड़ों को देखकर शव की पहचान नीरा साहू के रूप में की। अजय की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की गई है।

पढ़ें- रायपुर कोर्ट में दिन-दहाड़े लूट, वरिष्ठ अधिवक्ता को धक्का दे मोबाइल ले भागे लुटेरे

आरोपियों ने मृतक विष्णु साहू से एक कम्पनी को 25,000 रुपए में किराए पर ली थी। उसी कम्पनी को हथियाने के लिए आरोपी गोकुल साहू ने अपने बड़े पिताजी और और बड़ी मां को मारने की योजना बनाई थी। मृतक विष्णु साहू, पत्नी के साथ ग्राम कारा, जिला रायपुर नामकरण कार्यक्रम में शामिल होने गया था। लेकिन आरोपी गोकुल साहू ने मृतक विष्णु साहू को शराब पिलाकर अपने ब्यारा में ले जाकर गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर अपनी बड़ी मां को भी वहीं ले जाकर चाकू से मार डाला। फिर बोरे में भरकर नन्दनी थाना के गिरहोला और बेरला के नाले के पास शव को अलग अलग जगह फेंक दिया। आरोपी के साथ उसका साडू मोतीलाल साहू भी शामिल था दोनों ने अपना जुर्म कबुल कर लिया है। पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है।

 
Flowers