सीमा पर तैनात जवानों की कलाई नहीं रहेगी सूनी, भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने भेजी राखियां | The soldiers posted on the border have Nothing in wrist Members of BJP Mahila Morcha sent rakhi

सीमा पर तैनात जवानों की कलाई नहीं रहेगी सूनी, भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने भेजी राखियां

सीमा पर तैनात जवानों की कलाई नहीं रहेगी सूनी, भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने भेजी राखियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 8, 2019/11:00 am IST

धमतरी। आवाम चैन की नींद सो पाए इसके लिये रात दिन सुरक्षा बलों के जवान सीमा पर चौकसी करते हैं। तीज- त्यौहार के मौके पर भी सेना के जवान सीमा पर डटे रहते हैं। जवान हमारी हिफाजत के लिये बीहड़ों में डटे रहते हैं। भाई बहन के लिये सबसे खास त्यौहार होता है रक्षाबंधन का। लेकिन सीमा पर तैनात जवान इस अवसर पर घर नहीं आ पाते। रक्षाबंधन पर उनकी कलाई सूनी ही रह जाती है।

ये भी पढ़ें- सरकारी स्कूलों की लापरवाही बच्चों के लिए बनी आफत, स्कूल में जलभराव से बच्चों

धमतरी की भाजपा महिला मोर्चा की महिलाएं इस कमी को दूर करने के लिये बीते 14 सालों से सीमा पर तैनात जवानों के लिये राखी भेज रही है….जिसके चलते भाजपा महिला मोर्चा की महिलाए बड़ी संख्या में एसपी के पास पहुंच कर जवानों के लिये राखी सौंपी है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया बारिश को लेकर ट्वीट- सभी जलमग्न इलाकों में विशेष

इसके साथ ही इस बार तहसील साहू समाज की महिलाओं ने भी जवानों के लिए राखी भेजी है। महिलाओं ने राखी भेजते हुए सीमा पर तैनात जवानों की सुरक्षा के लिए भगवान से सलामती की दुआ भी मांगी है। एसपी ने सभी राखियों को सही सलामत जवानों के पास भेजने का भरोसा दिलाया महिलाओं को दिया है।